ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन संग शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर, 'ससुर' अमिताभ ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 अप्रैल 2022 को अपनी शादी के 15 साल पूरे कर लिए। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन संग शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर, 'ससुर' अमिताभ ने दी प्रतिक्रिया

बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने पति-पत्नी के अपने रिश्ते को बेहद खूबसूरती से संजोया है और यही कारण है कि, शादी के 15 साल बाद भी उनका रिश्ता इतना नया और रिफ्रेशिंग लगता है। माता-पिता बनने के बाद भी कपल ने हमेशा एक-दूसरे को बराबर की तवज्जो दी है और इसीलिए वे पावर कपल कहे जाते हैं।

Abhishek Bachchan with wife Aishwarya and daughter

20 अप्रैल 2007 का ही वो दिन था, जब बी-टाउन को एक नए और प्यारे जोड़े के रूप में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मिले थे, क्योंकि इसी दिन दोनों ने हमेशा के लिए एक-दूजे के होने के लिए कसमें खाई थीं। कपल की शादी उस समय की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी और ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक संग अपनी शादी के 15 साल पूरे होने पर अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह ने दिखाई अपने 18 दिन के बेटे की झलक, ब्लू पायजामे में दिखे लाडले)

Abhishek Bachchan with wife Aishwarya

दरअसल, 20 अप्रैल 2022 को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति अभिषेक बच्चन संग अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। फोटो में अभिषेक बच्चन अपनी लेडीलव ऐश्वर्या को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं।

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Unseen Wedding Photo

इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने स्टार, लव, इनफिनिटी और हार्ट की इमोजी बनाई हैं। अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए हार्ट और इनफिनिटी की इमोजी बनाई हैं। वहीं, अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर यही तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर उनके पिता अमिताभ बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा है, “हमेशा के लिए प्यार एक साथ।”

(ये भी पढ़ें- श्लोका मेहता ने रणबीर-आलिया की शादी में पहना था 'ननद' ईशा अंबानी का हार, देखें तस्वीरें)

बेहद खास थी ऐश्वर्या राय बच्चन की वेडिंग साड़ी

ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में लहंगा छोड़कर पारंपरिक गोल्डन रंग की कांचीवरम साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐश्वर्या की इस सुंदर साड़ी को मशहूर फैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने डिज़ाइन किया था। उनकी साड़ी पर एक खूबसूरत गोल्ड बॉर्डर था और साथ ही महंगे क्रिस्टल्स भी लगे हुए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि, ऐश्वर्या की साड़ी पर असली गोल्ड का थ्रेड वर्क किया गया था। ये देश में अब तक की सबसे महंगी साड़ी थी, जिसकी कीमत 75 लाख रुपये बताई जाती है।

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Wedding Photo

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने बताया अपने बच्चे का नाम, शेयर किया पोस्ट)

फिलहाल, हम भी कपल को उनकी एनिवर्सरी की बधाई देते हैं। वैसे, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.