ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से बेटी आराध्या के यादगार मोमेंट को किया शेयर

हाल ही में, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से बेटी आराध्या के वेलकम मोमेंट को शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से बेटी आराध्या के यादगार मोमेंट को किया शेयर

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित यह एक्शन फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐश्वर्या ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी आराध्या को सेट पर रहने का मौका मिला और वह इसके लिए बेहद खुश थीं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

aish

48 वर्षीय अभिनेत्री ने साझा किया, ''एक पीरियड ड्रामा देखना हमेशा रोमांचक होता है और उसे (आराध्या) सेट पर मुझसे मिलने का अवसर मिला। यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला था, मैं उसकी आंखों में देख सकती थी। वह उनके (मणिरत्नम) साथ काम करने के लिए मेरी प्रशंसा से पहले से ही परिचित थी। वह उनका सम्मान करती है और उनसे डरती भी है। सर ने भी उन्हें गर्मजोशी का अहसास कराया और उनका स्नेह बहुत प्यारा था।''

aish aradhya

उन्होंने आगे खुलासा किया, ''मुझे लगता है एक चीज, जिसने उसे वास्तव में सबसे ज्यादा उत्साहित किया, वह था एक दिन जब वह सेट पर थी, मणिरत्नम सर ने उसे एक्शन कहने का मौका दिया और वह इसे भूल नहीं पा रही है। मुझे लगता है कि हममें से किसी को भी अभी तक वह मौका नहीं मिला है। हम वास्तव में उतने ही हैरान थे, जितनी वह थी। यह उसके लिए वास्तव में अनमोल क्षण था।''

aisha aradhya

(ये भी पढ़ें- नयनतारा और विग्नेश शिवन कर रहे हैं बेबी प्लानिंग? बच्चों संग तस्वीर शेयर कर दिया हिंट)

इससे पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म का प्रमोशन करने हैदराबाद पहुंची थीं। इस दौरान ऐश्वर्या लाल रंग के खूबसूरत सूट सेट में दिखाई दी थीं, जिस पर हैवी गोल्डन कढ़ाई का काम किया गया था। इस सूट सेट के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्वेलरी और सटल मेकअप का चयन किया था। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था उनका नेकलेस, जो बेहद यूनिक था। खुले बालों और प्यारी स्माइल के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया था। यहां देखें वो तस्वीरें।

aish

aish

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान का हाथ हुआ सुरक्षा गार्ड से टच, यूजर्स ने लगाया 'नशे' करने का आरोप)

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की बात करें, तो इसमें ऐश्वर्या के अलावा तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और विक्रम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी बताती है, जो बाद में महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम बने थे। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या कई सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर।

(ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, बदन पर शीशा देखकर नेटिजंस ने कहा- 'पागल हो गई ये लड़की')

फिलहाल, हमें भी 'पोन्नियिन सेलवन' में ऐश्वर्या के किरदार का बेसब्री से इंतजार है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.