ऐश्वर्या शर्मा ने नील भट्ट संग मनाया पहला बर्थडे, कहा- 'तुम्हें अपना पति बुलाते हुए गर्व हो रहा'

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपने बर्थडे पर पति नील भट्ट के लिए एक खास नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐश्वर्या शर्मा ने नील भट्ट संग मनाया पहला बर्थडे, कहा- 'तुम्हें अपना पति बुलाते हुए गर्व हो रहा'

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' से अपनी पहचान बनाने वाले नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) शादी करके हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं। नील और ऐश्वर्या ने 30 नवंबर 2021 को उज्जैन में शादी रचाई थी। शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा पहली बार अपने पति नील भट्ट के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने लविंग हसबैंड के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आाइए आपको दिखाते हैं।

Aishwarya Sharma Birthday

पहले तो ये जान लीजिए कि, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से उनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों ने करीब 1 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपनी पूरी जिंदगी एक साथ बिताने का फैसला किया है। 

Aishwarya Sharma Birthday

30 नवंबर 2021 को हुई अपनी शादी में जहां एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने पारंपरिक लाल बंधनी लहंगा पहना था, वहीं नील ने एक सफेद धोती और कुर्ते के साथ एक दोशाला लिया था और सिर पर पगड़ी बांध रखा था। अपनी शादी में ये कपल एक-दूसरे को पूरा कर रहा था। 

Aishwarya Sharma Birthday

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने गर्ग गैंग के साथ की मस्ती, क्रिसमस डिनर के लिए रिया कपूर के घर पहुंचीं ये हसीनाएं)

अब आइए आपको दिखाते हैं ऐश्वर्या शर्मा का पोस्ट। दरअसल, 8 दिसंबर 2021 को अपने 29वें बर्थडे के मौके पर ऐश्वर्या शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति नील भट्ट संग दो रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। इन दोनों तस्वीरों में ​कपल एक-दूसरे को किस करता हुआ दिखाई दे रहा है। 

Aishwarya Sharma Birthday

Aishwarya Sharma Birthday

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''मेरा आखिरी जन्मदिन 8 दिसंबर 2020 मेरे लिए काफी सीक्रेट और बहुत खास था, क्योंकि हमने अपने रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया था, लेकिन यह जन्मदिन सीक्रेट नहीं है और मेरे लिए और अधिक खास हो गया है, आपने मुझे जो सरप्राइज दिया, वह अनमोल था। मैं गंभीरता से बहुत खुश हूं, इसकी उम्मीद नहीं है .. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मुझे तुम्हें अपना पति बुलाते हुए बहुत गर्व हो रहा है।'' अपनी पत्नी की इस पोस्ट पर नील भट्ट ने कमेंट करते हुए ''हमेशा के लिए प्यार'' लिखा है।

Aishwarya Sharma Birthday

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहना राजस्थानी लहंगा, जड़ी वाले ब्लाउज ने खींचा सबका ध्यान)

यही नहीं, नील भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए पत्नी ऐश्वर्या शर्मा को बधाई दी है। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे ऐश्वर्या शर्मा मेरा प्यार।'' नील की इस पोस्ट पर ऐश्वर्या ने कमेंट करते हुए लिखा है, ''इस खूबसूरत सरप्राइज के लिए मेरे प्यार @bhatt_neil को धन्यवाद और इसे और खास बनाने के लिए @sunitabhatt47 और @shikha_bhatt को बहुत-बहुत धन्यवाद।''

Aishwarya Sharma Birthday

Aishwarya Sharma Birthday

फिलहाल, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपनी मैरिड लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.