23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी काजोल संग रोमांटिक हुए अजय देवगन, कहा- 'प्यार तो हमेशा है'

24 फरवरी 2022 को स्टार कपल अजय देवगन और काजोल ने एक-दूसरे को अपनी 23वीं मैरिज एनिवर्सरी बेहद रोमांटिक अंदाज में विश की है। आइए आपको दिखाते हैं कपल के पोस्ट्स।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी काजोल संग रोमांटिक हुए अजय देवगन, कहा- 'प्यार तो हमेशा है'

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) अपनी प्यारी केमिस्ट्री से लोगों के पसंदीदा बने हुए हैं। दोनों ने 24 फरवरी 1999 को एक-दूसरे के साथ शादी करके अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया था। इसके बाद से ही वे अपने दोस्ती भरे बंधने से लेकर प्यार करने वाले व्यवहार तक की झलकियों से लोगों को खुश करते रहते हैं। हाल ही में, कपल ने अपनी 23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर एक-दूसरे को खूबसूरत अंदाज में बधाई दी है।

Ajay Devgn with wife Kajol

अजय देवगन ने अपनी लेडीलव को 23वीं मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो काजोल संग उनके एक इंटरव्यू का है। इस वीडियो में अजय देवगन कहते नजर आ रहे हैं कि, “मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं कि, वह (काजोल) अभी भी मेरे साथ हैं।” ये सुनकर काजोल ‘awww’ कहते हुए अपने पति को प्यार भरी नजरों से देखती हैं।

(ये भी पढ़ें- अजय देवगन-काजोल की पांच महंगी चीजें, लंदन में आलीशान बंगले से प्राइवेट जेट तक हैं इसमें शामिल)

इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने एक प्यारा कमेंट भी किया, जिसने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया। अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, “1999- प्यार तो होना ही था। 2022- प्यार तो हमेशा है। हैप्पी एनिवर्सरी काजोल।” अजय का यूं अपनी पत्नी काजोल पर प्यार लुटाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Ajay Devgn with wife Kajol

वहीं, काजोल ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने पति अजय के साथ एक पुरानी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा है, “दौड़ना, चलना, लंगड़ाना, लात मारना, चिल्लाना यहां हम 23 साल बाद हैं। क्या हम पदक या विस्मय के लायक हैं? किसी भी तरह से हम दोनों जानते हैं कि, आप पुरस्कार समारोहों के बारे में कैसा महसूस करते हैं, अब मैं धनुष ले रही हूं।” काजोल के पोस्ट पर अजय देवगन ने कमेंट कर लिखा है, “मुझे 23 साल पहले एक अवॉर्ड मिला था।”

Ajay Devgn with wife Kajol

(ये भी पढ़ें- जब अजय देवगन से प्यार के बारे में काजोल ने बताया था अपनी मां को, तो ऐसा था उनका रिएक्शन)

22 फरवरी 2022 को अजय देवगन ने शादी की सालगिरह से पहले दो तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया था। तस्वीर में लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में उनकी यात्रा के स्निपेट शामिल थे। जब शो में अजय से उनकी मैरिज एनिवर्सरी की तारीख पूछा गया, तब अभिनेता भूल गए थे और गलती से 22 और 23 फरवरी की तारीख बताई थी। इस पर उनकी पत्नी ने सही मैरिज एनिवर्सरी की तारीख 24 फरवरी बताया था। इसे शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, “रिमांडर।”

Ajay Devgn with wife Kajol

(ये भी पढ़ें- करिश्‍मा कपूर और रवीना टंडन से अजय देवगन का था अफेयर, एक से तो करने वाले थे शादी, जानें इस बारे में)

फिलहाल, हम भी अजय देवगन और काजोल को मैरिज एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको कपल का एनिवर्सरी पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.