अजय देवगन-काजोल की बेटी न्यासा नहीं हैं कोरोना पॉजिटिव, अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Nyasa) को लेकर कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। वहीं अब इन सभी अफवाहों पर खुद अजय देवगन की प्रतिक्रिया आ गई है, तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अजय देवगन-काजोल की बेटी न्यासा नहीं हैं कोरोना पॉजिटिव, अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया सच्चाई

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम हो या खास हर किसी में इसका खौफ बना हुआ है। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं, साथ ही घरों से न निकलने की अपील भी कर रहे हैं। इसी प्रकोप के बीच कुछ ग़लत सूचनाओं और अफ़वाहों का भी दौर जारी है। ऐसी ही एक ग़लत ख़बर ने अजय देवगन को बेचैन कर दिया। उन्होंने इस ख़बर का खंडन ट्विटर पर किया।

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Nyasa) को लेकर एक अफवाह तेजी से फैली रही थी, कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। वहीं अब इन सभी अफवाहों पर खुद अजय देवगन की प्रतिक्रिया आ गई है। उन्होंने इस मामले पर ट्वीट कर सच्चाई बताई है। (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन )   

अजय ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये इन सभी खबरों को गलत बताया है। अजय ने ट्वीट कर लिखा- 'पूछने के लिए थैंक्यू. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें बकवास, झूठी और आधारहीन हैं'। इस ट्वीट के बाद साफ है कि न्यासा और काजोल के कोरोना पॉजिटिव होने की चर्चा एकदम झूठी थीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि न्यासा में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखे हैं, जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंची थीं। ये खबर कहीं से उड़ी और सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गई। ऐसी खबरों को हवा इसलिए भी मिला, क्योंकि कुछ दिनों पहले काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं। इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। एयरपोर्ट से लौट रहीं मां-बेटी की फोटोज भी काफी वायरल हुई थी। बता दें कि नीसा सिंगापुर में पढ़ रही हैं। वहां कोरोना की वजह से शिक्षण संस्थान बंद होने की वजह से नीसा मुंबई अपने घर लौट आयी थीं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

फिलहाल, बाकी बॉलीवुड सितारों की तरह इस समय पूरा देवगन परिवार भी आइसोलेशन में है। हालांकि काजोल से लेकर अजय देवगन तक सभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बीते दिनों अजय देवगन अपने फॉलोवर्स से कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सेफ्टी मेजर्स फॉलो करने की अपील करते दिखे थे।

बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तो इस साल वह तानाजी- द अनसंग वॉरियर में नज़र आये थे, जिसके बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया था और 270 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया था। इसके बाद अजय रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में स्पेशल रोल में दिखने वाले थे, जिसकी रिलीज़ डेट अब खिसक गयी है। पहले फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी। इसे कोविड 19 के प्रकोप और सिनेमाघर बंद होने की वजह से आगे खिसकाया गया है।  (ये भी पढ़ें: जब अब्बा सैफ अली खान के सामने बाहें फैलाकर खड़े हो गए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो)  

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1200 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: अजय देवगन, काजोल)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.