अजय देवगन ने खास वीडियो शेयर कर काजोल को विश किया बर्थडे, लिखा लवली नोट

एक्टर अजय देवगन ने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस काजोल के 48वें जन्मदिन पर एक खास वीडियो शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं। आइए आपको दिखाते हैं वह वीडियो।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अजय देवगन ने खास वीडियो शेयर कर काजोल को विश किया बर्थडे, लिखा लवली नोट

बॉलीवुड स्टार्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) बी-टाउन के आदर्श कपल हैं। दोनों की शादी को 2 दशक से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन आज भी इनकी केमिस्ट्री देखते ही बनती है। अजय जितने शांत और सीरियस रहते हैं, काजोल उतनी ही चुलबुली हैं, लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता लोगों के लिए एक मिसाल है। काजोल आज यानी 5 अगस्त को अपना 48वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर लविंग हसबैंड अजय ने एक प्यारा वीडियो शेयर कर पत्नी काजोल को बर्थडे विश किया है। 

AJAY

पहले ये जान लीजिए कि, अजय और काजोल कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिनमें से 'प्यार तो होना ही था', 'हलचल' और 'इश्क' मुख्य हैं। दोनों को फिल्म 'हलचल' के दौरान प्यार हुआ और फिर कपल ने शादी कर ली थी। अब दोनों दो बच्चों न्यासा और युग के माता-पिता हैं। दोनों को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 30 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन बावजूद इसके ये अपने खास दिनों को सेलिब्रेट करने से नहीं चूकते। 

AJAY

अजय देवगन ने 4 अगस्त 2022 की रात को ठीक 12 बजे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया और अपनी प्यारी पत्नी को जन्मदिन की शुभकाममनाएं दीं। वीडियो की शुरुआत होती है अजय के फोन से, जिस पर देखा जा सकता है कि, काजोल की कॉल आ रही है। फोन रिंग करता है और अजय जैसे ही कॉल रिसीव करते हैं, वैसे ही एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें दिखने लग जाती हैं। तस्वीरों में काजोल एक रेड कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ''जब वह फोन करती हैं, मैं कभी भी कॉल रिसीव करने से नहीं चूकता।'' अजय के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

(ये भी पढ़ें- 'खतरों के खिलाड़ी' फेम शिवांगी जोशी ने अपने पहले क्रश और बच्चे को लेकर किया खुलासा)

अजय की बात करें, तो वह अपने 30 साल के फिल्मी करियर में 100 से अधिक फिल्में कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन और यादगार फिल्में दी हैं, जिनमें 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह', 'सिंघम', 'तानाजी', 'फूल और कांटे', 'प्यार तो होना ही था' और 'हम दिल दे चुके सनम' शामिल हैं। वहीं, उन्होंने निर्देशन में हाथ आजमाते हुए अभी तक तीन फिल्में 'यू मी और हम', 'शिवाय' और 'रनवे 34' जैसी फिल्में बनाई हैं।

AJAY

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने शेयर की सूजे हुए पैरों की तस्वीर, कहा- 'प्रेग्नेंसी कभी-कभी सुंदर नहीं होती है')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अजय अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत के साथ इंद्र कुमार की फिल्म 'थैंक गॉड' में दिखाई देंगे, जो साल 2022 में दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी। उसके बाद वह 'दृश्यम 2' में भी नजर आएंगे।

AJAY

(ये भी पढ़ें- करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया मुंह बोले भाई संग अफेयर का आरोप, एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया)

फिलहाल, आपको अजय द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.