अजय देवगन ने वाइफ काजोल के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत फोटो, नोट लिखकर जाहिर किया प्यार

एक्टर अजय देवगन ने अपनी वाइफ व एक्ट्रेस काजोल के बर्थडे पर एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अजय देवगन ने वाइफ काजोल के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत फोटो, नोट लिखकर जाहिर किया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘चुलबुली’ एक्ट्रेस काजोल (Kajol) आज यानी 5 अगस्त 2021 को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर काजोल को बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फैंस तक अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी कड़ी में, एक्ट्रेस के लविंग हसबैंड और एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर अपनी पत्नी को बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

kajol

पहले ये जान लीजिए कि, अजय और काजोल करीब 25 साल पहले यानी 1995 में फिल्‍म 'हलचल' के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। इसके बाद काजोल और अजय साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार तो होना ही था' में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की मजेदार केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था। दूसरी तरफ, इस फिल्म में काम करते-करते काजोल और अजय एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब गए थे, और फिर दोनों ने 1999 में गुपचुप तरीके से महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। अजय और काजोल ने अपनी सीक्रेट शादी के बारे में बताया था कि, दोनों इस फंक्शन को बेहद निजी रखना चाहते थे। इसलिए दोनों ने अजय की बिल्डिंग की छत पर सात फेरे लिए थे। मौजूदा समय में ये दोनों दो बच्चे ‘न्यासा’ और ‘युग’ के माता-पिता हैं।

(ये भी पढ़ें: अनुषा दांडेकर का बॉयफ्रेंड जैसोन शाह से हुआ ब्रेकअप! एक्स BF करण कुंद्रा ने लिखा 'मिस यू' नोट)

kajol family

आइए अब आपको एक्टर का वो पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अजय देवगन ने 5 अगस्त 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो किसी रियलिटी शो के दौरान की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, काजोल और अजय देवगन एक साथ खड़े हैं। इस दौरान काजोल अपने चेहरे को अपने पति अजय के कंधे के पीछे छुपा रही हैं। साथ ही वह खिल-खिलाकर हंस रही हैं। दूसरी तरफ, अजय देवगन अपने चेहरे पर स्माइल लिए हुए खड़े हैं। इस तस्वीर में दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। अजय देवगन द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है।

(ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के बर्थडे पर रोमांटिक वीडियो शेयर कर कहा- 'हर दिन यंग होती जा रही')

kajol birthday

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में अजय देवगन ने एक प्यारा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘आपने अब तक सबसे लंबे समय तक मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाबी हासिल की है... जन्मदिन मुबारक हो प्यारी काजोल। आपकी ही तरह इस दिन को भी खास बनाने की कोशिश करूंगा।’

(ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस आरज़ू गोवित्रिकर पति सिद्धार्थ से ले रहीं तलाक, अपने साथ हुई मारपीट के बारे में की बात)

ajay devgan post

काजोल के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उनकी बहन तनीषा मुखर्जी ने 4 अगस्त 2021 को एक्ट्रेस के लिए प्री-बर्थडे लंच का आयोजन किया था। इस खास मौके पर दोनों बहनों के साथ उनकी मां और एक्ट्रेस तनुजा भी मौजूद थीं। काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास पल की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर एक सेल्फी है, जिसमें काजोल के साथ उनकी मां तनुजा और बहन तनीषा नजर आ रही हैं। इस दौरान तीनों लेडीज खिल-खिलाकर हंस रही हैं। इस तस्वीर के साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा था, ‘तीनों भावों (एक्सप्रेशन) को एक साथ फ्रेम में भरने की कोशिश करना संभव है। इस खूबसूरत प्री-सेलिब्रेशन के लिए धन्यवाद टिची। आप दोनों को बहुत सारा प्यार।’ बता दें, काजोल अपनी बहन तनीषा को टिची कहती हैं।

kajol with mother and sister

वहीं, दूसरी तस्वीर में काजोल अपनी मां और बहन के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो, काजोल प्रिंटेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है। तनीषा हल्के नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं और तनुजा नीले रंग की प्रिंटेड कुर्ती में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में तीनों मां-बेटी का गहरा रिश्ता साफ झलक रहा है।

kajol birthday celebration

फिलहाल, हम भी काजोल को उनके बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अजय देवगन द्वारा अपनी वाइफ काजोल के बर्थडे पर शेयर किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: अजय देवगन, काजोल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.