अजय देवगन ने पत्नी काजोल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- आप दोनों बिल्कुल नहीं बदले

पत्नी काजोल (Kajol) के साथ एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने साल खत्म होने से ठीक एक दिन पहले एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें दोनों की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अजय देवगन ने पत्नी काजोल संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस बोले- आप दोनों बिल्कुल नहीं बदले

दुनिया में ऐसे कई रिश्ते होते हैं, जोकि निस्वार्थ भाव से निभाए जाते हैं। इसमें से एक रिश्ता होता है पति-पत्नी का रिश्ता। ये दुनिया का सबसे अनोखा रिश्ता होता है, जोकि सिर्फ प्यार और विश्वास पर टिका होता है। यही नहीं, समय के साथ पति-पत्नी का प्यार भरा रिश्ता इतना गहरा हो जाता है कि दोनों को साथ में बिताए हुए समय का पता ही नहीं चलता। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता है सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) के बीच। दोनों फ़िल्मी दुनिया के मशहूर सितारे होते हुए भी अपनी निजी जिंदगी बेहद साधारण हैं और इस सादगी से दोनों का ये रिश्ता समय के साथ-साथ काफी मजबूत हो रहा है।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि साल 2019 के खत्म होने में बस अब कुछ ही घंटो का समय बचा हुआ हैं। ऐसे में आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सितारे न्यू ईयर के जश्न में डूबे हुए हैं। वहीं साल खत्म होने से चंद घंटो पहले अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय देवगन काजोल के हाथों में हाथ डालें हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ अजय ने एक क्यूट कैप्शन भी लिखा है। अजय देवगन ने लिखा कि, साल 2019 खत्म हो रहा है और हमारी शादी 21 साल की ओर बढ़ते हुए। अजय देवगन और काजोल की इस तस्वीर को दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस हिट जोड़ी की जमकर तारीफ करते नहीं थक रहे। (ये भी पढ़ें: एक साल की हुईं रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की बेटी समायरा, 'हिटमैन' ने कुछ ऐसे दी बधाई)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बीते दिनों काजोल अपने एक ट्वीट के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही थी जिसमें उन्होंने पति अजय देवगन और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पर धोखा देने का आरोप लगाया था। दरअसल, ये पूरा मामला फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) से जुड़ा हुआ हैं। फिल्म के प्रमोशन में काजोल को साथ न ले जाने पर एक्ट्रेस ने अजय देवगन और सैफ अली खान को लेकर लिखा था कि, ‘आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया, और अब प्रमोशन के दौरान भी दे रहे हो। आशा है कि आप इसे स्विटजरलैंड में पढ़ेंगे।’

मालूम हो, अजय और काजोल की लव स्टोरी भी दोनों की शख्सियत की ही तरह काफी दिलचस्प है। चूंकि, काजोल और अजय फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं, तो उनके फैंस को लगता है कि इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं होगी। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो गलत सोच रहे हैं। दरअसल इनकी लव स्टोरी कही से भी फिल्मी नहीं थी। यूं तो अजय देवगन काफी शांत स्वाभाव के व्यक्ति हैं। ऐसे में उनसे जल्दी कोई मजाक नहीं करता। यही नहीं, काजोल और अजय की पर्सनालिटी भी एकदम अपोजिट है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग कुछ ऐसे मनाया संडे, मैंचिंग आउटफिट में दिखा रोमांटिक अंदाज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हालांकि, जब दोनों की शादी हुई तब काजोल अपने करियर के पीक पर थीं, तो वहीं अजय का करियर भी अच्छा चल रहा था लेकिन वो काजोल जितने हिट नहीं थे। मगर काजोल तब अपने जीवन में एक ठहराव चाहती थीं, इसलिए उन्होंने अजय देवगन का हाथ तब थामा जब वो स्ट्रगल कर रहे थे। वहीं, काजोल और अजय देवगन की लव स्टोरी की बात करें तो कभी भी दोनों ने एक-दूसरे को प्रोपोज नहीं किया। मगर दोनों ये जानते थे कि सामने वाला भी उन्हें उतना ही प्यार करता है जितना कि वो करते हैं। काजोल और अजय देवगन की नजदीकियां फिल्म 'हलचल' के सेट पर बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने 24 फरवरी 1999 को शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलते ही बेटे अभिषेक ने यूं जाहिर की अपनी खुशी, तस्वीर शेयर कर किया ये कमेंट)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, अजय देवगन और काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अजय मराठा योद्धा के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं काजोल उनकी रील लाइफ पत्नी का रोल निभाने वाली हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.