पीयूष सहदेव संग तलाक के बीच आकांक्षा रावत ने कहा- 'फिर से प्यार करने को हैं तैयार'

हाल ही में, एक्ट्रेस आकांक्षा रावत ने अपने पति व एक्टर पीयूष सहदेव संग चल रहे तलाक के बीच बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

पीयूष सहदेव संग तलाक के बीच आकांक्षा रावत ने कहा- 'फिर से प्यार करने को हैं तैयार'

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री आकांक्षा रावत (Akangsha Rawat) साल 2018 में आए शो 'राधा कृष्ण' और मार्च 2020 में आए 'कहत हनुमान जय श्री राम' में अपने अभिनय से घर-घर में जानी जाती हैं। प्रोफेशनल लाइफ में वह काफी सफल हैं। हालांकि, उनकी लव लाइफ कुछ खास अच्छी नहीं रही। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने निजी जीवन पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

akangsha rrawat with ex husband

पहले ये जान लीजिए कि, आकांक्षा साल 2012 में टीवी एक्टर पीयूष सहदेव के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। हालांकि, ये शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। साल 2017 में इस कपल ने अपने अलगाव की खबर से अपने प्रशंसकों के दिलों को तोड़ दिया था। साल 2017 में ही आकांक्षा रावत और पीयूष सहदेव ने तलाक के लिए अर्जी दी थी। हालांकि, दोनों अभी भी तलाकशुदा नहीं हैं और अभी भी इनके तलाक की कार्यवाही चल रही है। 

akangsha

(ये भी पढ़ें- रविचंद्रन अश्विन और पृथ्वी नारायणन की लव स्टोरी: कॉलेज फ्रेंड से जीवन साथी बनने तक, ऐसी है कहानी)

अब 'ई-टाइम्स' को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने तलाक पर बात की है और यह भी बताया कि, वो फिर से एक नए रिश्ते के लिए तैयार हैं। बकौल आकांक्षा, "मैं साल 2018 में डेली सोप 'राधा कृष्ण' का हिस्सा बनी थी और फिर मार्च 2020 तक 'कहत हनुमान जय श्री राम' के लिए शूटिंग की थी। इसके बाद महामारी आई और हम सब घर पर बंद हो गए थे। पांच महीने तक मैं मुंबई में अपने फ्लैट में अकेली रही और तब मुझे एहसास हुआ कि, मैं बर्नआउट से गुजर रही थी। जुलाई 2020 में मैंने हिमाचल प्रदेश जाने का फैसला किया और बाद में प्रकृति के साथ समय बिताने के लिए उत्तराखंड चली गई। पिछले दो वर्षों में मैंने काफी कुछ सीखा, जिससे मुझे अपने भीतर की उथल-पुथल और पिछले पांच वर्षों में अनुभव किए गए आघात को फिर से जीवंत करने और मुक्त करने में मदद मिली।"

akangsha rrawat with ex husband

आगे आकांक्षा ने बताया कि, वह अभी भी अपने पूर्व पति पीयूष सहदेव के साथ 5 साल से तलाक की लड़ाई लड़ रही हैं। उन्होंने अच्छे स्वास्थ्य के महत्व और अपने जीवन से जहरीले लोगों को दूर रखने के बारे में भी बात की। उन्होंने ये भी बताया कि, वह अब प्यार और जीवन में एक स्वस्थ रिश्ते के लिए तैयार हैं।

akangsha rrawat with ex husband

बकौल आकांक्षा, "इंसान को अपनी पसंद और नापसंद जानना बहुत जरूरी है। साथ ही ये भी जानना जरूरी है कि, आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए क्या महत्वपूर्ण है और यह कैसे आपके जीवन में जहरीले लोगों को दूर रखने में मदद करता है। मुझे पता है कि, रिश्ते कैसे काम करते हैं और क्यों विफल होते हैं। आज पांच वर्षों के बाद मैं अपने जीवन में प्यार और एक स्वस्थ रिश्ते के लिए तैयार हूं। मैं जीवन में एक समय पर प्यार में पड़ने के लिए बहुत दुखी थी, लेकिन आज मैं और अधिक विकसित महसूस कर रही हूं। ऐसा मेरे दो साल के ब्रेक के कारण हो पाया है। मुझे यह भी लगता है कि, एक रिश्ते में प्यार ही काफी नहीं है, अगर दो लोग शादी करते हैं, तो उन्हें एक-दूसरे को पर्याप्त समय व स्थान देना चाहिए और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानना चाहिए।"

akangsha rawat

(ये भी पढ़ें- जोस बटलर की लव स्टोरी: क्रिकेटर की प्रेम कहानी है बेहद फिल्मी, पत्नी को मानते हैं लकी चार्म)

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, आकांक्षा रावत को अपने सपनों का राजकुमार जल्द मिले। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.