पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हाथ में बनवाया ये खास 'टैटू', शेयर की फोटो

बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने अपने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो चलिए आपको दिखाते हैं आकांक्षा का नया टैटू।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हाथ में बनवाया ये खास 'टैटू', शेयर की फोटो

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) कुछ दिनों पहले अपने बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) से रिलेशन और फिर ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में थी, लेकिन एक बार फिर से अब वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार इसकी वजह उनका रिलेशन या ब्रेकअप नहीं बल्कि एक टैटू है। जी हां! आकांक्षा पुरी ने अपने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके इस टैटू को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं आकांक्षा का नया टैटू।

दरअसल, टीवी एक्टर पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उनके हाथ पर एक नया टैटू नजर आ रहा है। इस टैटू पर संस्कृत में लिखा है 'अहमस्मि योधः' जिसका मतलब होता है 'मैं एक योद्धा हूं।' इससे पहले अभिनेत्री ने अपनी कलाई पर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के नाम का टैटू बनवाया था और बाद में ब्रेकअप होने के बाद उसे 'बार कोड' में बदलवा लिया था। (ये भी पढ़ें: सुशांत से रिया को अलग करने के सवाल पर महेश भट्ट ने पुलिस को दिया ये जवाब)

ETimes Tv से अपने इस टैटू के बारे में बात करते हुए अकांक्षा ने कहा, "अगर मुझे कभी लगता है कि ये काम कैसे होगा या मैं किसी कठिन जगह पर हूं तो ये मुझे याद दिलाएगा कि मैं एक लड़ाकू हूं और मैं किसी भी स्थिति से लड़ सकती हूं, चाहे जो भी हो। ये सकारात्मकता का टैटू है। ये एक संस्कृत का शब्द है जिसका अर्थ है 'मैं एक योद्धा हूं' 'मैं एक फाइटर हूं'!! ये मुझे याद दिलाएगा कि मैं इसे दूर करने के लिए काफी मजबूत हूं क्योंकि मैं एक लड़ाकू हूं। मैंने इसे अपने हाथ पर बनवाया, एक ऐसी जगह पर जहां मैं हमेशा इसे देख सकती हूं।"

पारस भी हटा चुके हैं टैटू

पारस ने अपनी कलाई पर आकांक्षा के नाम का टैटू बनवाया था, लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्होंने इस टैटू को निकलवा दिया और इसकी जगह नया टैटू 'बिग बॉस की आंख' बनाया। पारस ने 18 जून 2020 को अपने हाथ पर टैटू बनवाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा था," बिग बॉस ने मेरी आंखें खोल दी!" (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)

ऐसे हुआ था कपल का ब्रेकअप!

बता दें कि, बिग बॉस शो के सीजन-13 के दौरान पारस और आकांक्षा के रिलेशन में दरार आई थी और उसी वक्त बिग बॉस के घर के अंदर टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा पारस के करीब आ गई थी। वहीं तब से चर्चा इस बात की है कि माहिरा की वजह से ही पारस और आकांक्षा का रिश्ता टूटा है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)

बता दें कि, खबरें तो यहां तक थी कि पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को डेट कर रहे थे। कुछ समय पहले शादी को लेकर किए गए सवाल पर माहिरा की मां ने एक बातचीत में कहा था, "मुझे माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की शादी से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। यदि माहिरा ने शादी के लिए हां कहा तो मैं उसे मना नहीं करुंगी।" पारस और माहिरा दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। हालांकि, दोनों ने अपने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया है।  

फिलहाल, देश में अनलॉक की प्रक्रिया शुरु होने के बाद अभिनेत्री आकांक्षा पुरी एक बार फिर से टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश' की शूटिंग कर रही हैं और वो अपने नए टैटू के साथ काफी खुश हैं। तो आपको आकांक्षा का ये टैटू कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.