माहिरा को किस करने पर भड़की पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, ऐसे निकाला अपना गुस्सा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) किस करते हुए दिखाई दिए हैं। पारस के इस बर्ताव को देखकर उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) हैरान है। जिसके बाद उन्होंने पारस पर जमकर गुस्सा निकला हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

माहिरा को किस करने पर भड़की पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, ऐसे निकाला अपना गुस्सा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  के घर में इस वक्त काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। घर में एक तरफ जहां शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल से नाराज होते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ चोरी छिपे घर के एक कोने में किसी की लव स्टोरी की शुरुआत होती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में अब तो आप भी समझ गए होंगे कि आखिरकार यहां हम बात किसी कि कर रहे हैं ये कोई और नहीं बल्कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) हैं। हाल ही के एपिसोड में पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा से अपने प्यार का इज़हार किया जिसके तुरंत बाद पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को किस करते हुए नजर आए। शो में उनका इस तरह का व्यवहार देखने के बाद घर के बाहर मौजूद उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) काफी गुस्से में हैं। इतना ही नहीं पारस की इस हरकत से वो काफी हैरान हैं। 

दरअसल, बुधवार के दिन दिखाए गए बिग बॉस के एपिसोड में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा आपस में किसी चीज को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान माहिरा से मस्ती करते हुए पारस उनके गाल पर एक बार नहीं बल्कि कई बार किस कर देते हैं। पारस के ऐसा करने पर माहिरा पहले तो काफी हैरान होती है और उसके बाद उन्हें चिढ़ाती हुईं नजर आती हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे से अपने दिल की बात कहते हुए दिखाई देते हैं। वहीं, पारस को ऐसा करता देख उनकी गर्लफ्रेंड आकांशा बुरी तरह से भड़क चुकी हैं और उन्होंने पारस की इस हरकत को एकदम बेहूदा बताया हैं। ( ये भी पढ़ें: प्यार का इजहार करते ही पारस छाबड़ा ने किया माहिरा को किस, जाहिर की दिल की फीलिंग्स )

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने आकांक्षा पुरी का बयान ट्वीट किया है, जिसमें वह पारस द्वारा माहिरा को किस करने से हैरान हैं। इस ट्वीट के मुताबिक, आकांक्षा पुरी ने कहा, 'अब तो मुझे भी उन पर शक होने लगा है कि वह वहां शो में 3 महीने के लिए खेल रहे हैं या फिर मेरे साथ 3 साल से खेल रहे थे। मुझे लगता है कि मैंने जो आइडिया उन्हें दिया था वही मुझपर भारी पड़ रहा है। लेकिन मैं अभी भी पारस के 'बिग बॉस' से बाहर आने का इंतजार कर रही हूं ताकि उनसे बात कर सकूं। वह जब गए थे तब एक अलग ही रूप में गए थे। मैं फिलहाल किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती हूं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि आकांक्षा ने ही पारस को सजेस्ट किया था कि वह बिग बॉस के घर में लव वाला एंगल लेकर आएं। ऐसा करके ही पारस ने रियल्टी शो स्पलिट्सविला 5 अपने नाम किया था। आकांक्षा ने ही पारस को सजेस्ट किया था कि वह 'बिग बॉस' के घर में लव वाला एंगल दिखाएं। आकांक्षा ने 'बिग बॉस 13' के एक एपिसोड में खुद ही इस बारे में बताया था और यह भी शेयर किया था कि उन्होंने पारस के साथ मिलकर स्ट्रैटिजी तैयार की थी कैसे गेम खेलना है। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर का आया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने कहा- ऐसे कौन रूठता है भाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं घर में पारस और माहिरा के बीच नजदीकियों को बढ़ता देख शहनाज गिल भी काफी गुस्से में हैं। दरअसल बिग बॉस के हाल ही में दिखाए गए एक एपिसोड में शहनाज गिल ने पारस छाबड़ा से अपने प्यार का इजहार किया था। शहनाज ने पारस पर ये इलजाम तक लगा दिया था कि वो हमेशा माहिरा को ही सबसे पहले रखते हैं। जैसे शहनाज पारस को किसी के भी करीब आते हुए नहीं देख सकती हैं। ऐसे ही जब विशाल आदित्य सिंह माहिरा के करीब आते हैं पारस को गुस्सा आना शुरु हो जाता है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दरअसल शो में पिछले कुछ वक्त से पारस छाबड़ा अपनी टूटी हुई उंगली की वजह से एक सीक्रेट रुम में बंद थे, जहां से वो घर में होने वाली सभी गतिविधियों को बेहद ही आराम से देख पा रहे थे। इस दौरान जब उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को माहिरा शर्मा के करीब आता देखा तो वो बुरी तरह से बौखला गए थे। इस बारे में उन्होंने घर में वापस आकर विशाल से बात भी की थी। ( ये भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये बिग बॉस का घर है जहां कभी भी कुछ भी हो सकता हैं। खैर, अब देखना यह होगा कि इस हादसे के बाद आकांक्षा और पारस का रिश्ता क्या मोड़ लेगा। क्या माहिरा और पारस सच में एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं या फिर यह भी शो के लिए है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी उसके बारे में भी हमें कमेंट करके जरुर बताइए। हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.