आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने फिर दिए सिबलिंग गोल्स, वर्कआउट के बाद यूं दिखी भाई-बहन की जोड़ी

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) अक्सर अपने फैंस के बीच किसी न किसी वजह से छाए रहते हैं। इस बार उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो जबरदरस्त सिबलिंग गोल्स देते नजर आए हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने फिर दिए सिबलिंग गोल्स, वर्कआउट के बाद यूं दिखी भाई-बहन की जोड़ी

एक भाई-बहन का रिश्ता बेहद ही अनोखा और जबरदस्त होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस दौरान दोनों एक-दूसरे से लड़ते भी काफी हैं और प्यार भी बेइंतहा करते हुए नजर आते हैं। अपने पिता-माता के बाद एक बहन जिस इंसान के सबसे ज्यादा करीब होती है वो उसका भाई होता है। ऐसा ही कुछ रिश्ता आकाश अंबानी (Akash Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) के बीच देखने को मिलता है। दोनों भाई-बहन एक-दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। दोनों की कई तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार भी दोनों भाई-बहन की जोड़ी ने धमाल मचाया है। आकाश और ईशा की एक तस्वीर इस वक्त काफी वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पिछले साल वोग मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने खुलासा किया था कि वो और उनके जुड़वां भाई आकाश दोनों आईवीएफ किड्स हैं। एक प्रसिद्ध परिवार से संबंधित रखने के बावजूद उनके माता-पिता ने उन्हें वो सब चीजें सिखाई हैं जोकि दूसरे बच्चों को सिखाई जाती हैं। हमें अभी भी याद है जब ईशा अंबानी ने अपने नाम के साथ 'पीरामल' जोड़ा था, तो पूरा अंबानी परिवार अपनी राजकुमारी से अलग होने का गम झेल रहा था। एक वीडियो में हमने आकाश को भावुक होते हुए देखा था जब उन्होंने अपनी जुड़वां बहन के लिए कुछ प्यार भरे शब्द कहे थे। इसके जरिए उन्होंने बताया था कि वो अपनी बहन से कितना प्यार करते हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ)

वहीं, 28 जनवरी, 2020 को हमें भाई-बहन की जोड़ी की एक नई तस्वीर हाथ लगी है, जोकि इस वक्त इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रही है। तस्वीर में हम वर्कआउट सेशन के बाद आकाश और ईशा को अपने दोस्त के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं। जहां आकाश को व्हाइट कलर टी-शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में देखा जा सकता है। वहीं ईशा ग्रे कलर के आउटफिट में बिना मेकअप वाले लुक में बहुत सुंदर लग रही हैं। एक बार नजर डालिए उनकी इस तस्वीर पर:

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शादी के बाद वोग मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने खुलासा किया था कि वह कैसे दो लड़कों के बीच पली बड़ी हैं। उन्होंने कहा था, 'मैं घर पर चार लड़कों के बीच अकेली लड़की थी। आकाश, अनंत, अनमोल, अंशुल और मैं। तो इसलिए मुझे हमेशा शरारती रहना पड़ता था। अगर मैंने कुछ और बनने की कोशिश करती थी तो मैं उनके सभी खेलों और मौज-मस्ती में शामिल नहीं होती थी। मैं ज्यादातर एक टॉम ब्वॉय की तरह बड़ी हुई हूं। मुझे कभी ये नहीं बताया गया कि आप लड़की हैं तो ऐसा नहीं कर सकती हैं।' (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने पूछा बेटे विराजवीर से गे का मतलब, तो आयुष्मान खुराना के लाडले ने दिया ये शानदार जवाब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही उसी इंटरव्यू में ईशा ने अपने भाई के बारे में एक दिलचस्प बात बताई थी। उन्होंने कहा था, 'आकाश का बहुत बड़ा दिल है। उसने मेरे लिए अपनी शादी की तारीखें बदल दीं। उसने आनंद और मुझसे पहले श्लोका से सगाई कर ली थी। लेकिन इसके बावजूद उसने कहा कि मैं बाद में शादी करूंगा, तुम मेरी शादी की तारीखें ले लो। इस बात के लिए उन्होंने अपनी भाई को दयालु भी बताया।' (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया सारा-तैमूर और इब्राहिम अली खान की परवरिश में अंतर, कहा- मैं थोड़ा स्वार्थी था)

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बहन-भाई की ये जोड़ी सही में एक परफेक्ट सिबलिंग गोल्स देती हुईं नजर आती है। चाहे रिलायंस से जुड़ा कोई इवेंट हो या फिर कोई पर्सनल फंक्शन। दोनों भाई-बहन की जोड़ी हर मौके पर हिट रही है। वैसे आपको ईशा अंबानी और आकाश अंबानी की सामने आई ये तस्वीर कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.