स्कूल के एनुअल फंक्शन में इस अंदाज में पहुंची श्लोका मेहता, पति आकाश अंबानी का हाथ थामे यूं आईं नजर

धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का अलग ही लुक देखने को मिला। देखिए अपने पति आकाश अंबानी (Akash Ambani) का हाथ थामे यूं लव बर्ड्स की तरह आए नजर।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

स्कूल के एनुअल फंक्शन में इस अंदाज में पहुंची श्लोका मेहता, पति आकाश अंबानी का हाथ थामे यूं आईं नजर

अंबानी परिवार (Ambani Family) का हर एक सदस्य अपने आप में ही बेहद खास है। चाहे हम यहां बात करें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटों की या फिर उनकी बहुओं की। हर कोई अपने काम के साथ-साथ फैशन के मामले में भी खुद को परफेक्ट बनाए रखने का काम बखूबी करते हैं। इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण है मुकेश अंबानी की बहू और आकाश अंबानी (Akash Ambani) की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta)। जोकि हाल ही में धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) के एनुअल फंक्शन में अपने पति के साथ पहुंची हुई थीं। वहां मौजूद हर किसी की निगाहें दोनों की क्यूट केमिस्ट्री पर ही आकर ठहर गईं।

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) में जब श्लोका मेहता पहुंची थीं तो वो बेहद ही स्पिंल लेकिन आर्कषक लुक में दिखाई दी। उन्होंने व्हाइट कलर का एक खूबसूरत टॉप और ब्लैक कलर की जींस पहनी हुईं थी। वहीं, बालों को उन्होंने खुला छोड़ा था। श्लोका मेहता हल्के मेकअप में भी गजब का कहर ढाह रही थीं। जब उन्होंने स्कूल में एंट्री की तो वो अपने पति आकाश अंबानी का हाथ पकड़े हुए थीं। बात करें आकाश अंबानी की तो वो इस मौके पर चेक शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहने हुए काफी हैंडसम लुक में नजर आए। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन डे वाले दिन श्लोका मेहता या उनके पति आकाश अंबानी ही नहीं बल्कि इस खास मौके पर वहां पूरा अंबानी परिवार मौजूद था। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी अपने-अपने बच्चों के साथ नजर आए। जिनमें आराध्या बच्चन एक परफॉर्मेंस के लिए साड़ी पहने अपनी मम्मी एश्वर्या राय बच्चन के साथ दिखाई दी। तो वहीं, नन्हे अबराम अपने पिता शाहरुख खान और मम्मी गौरी खान के साथ रेड लिपस्टिक लगाए स्पॉट हुए। वहीं आपको बताते चलें कि आराध्या इस मौके पर इतनी प्यारी लग रही थी कि उनसे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल था। वहीं उनके इस खास दिन पर उनके साथ पूरा बच्चन परिवार वहां मौजूद था।

श्लोका मेहता के बारे में जो लोग ज्यादा नहीं जानते हम उन्हें बता दें कि वो हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। क्या आपको पता है कि आकाश और श्लोका दोनों बचपन के दोस्त है। दोनों ने एक साथ धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। श्लोका मेहता अमेरिका के कैंब्रिज स्कूल में अंग्रेजी की टॉपर रह चुकी हैं। इतना ही नहीं वो कई समाजिका कार्यों से भी जुड़ी हुई हैं। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

साल 2018 में आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को गोवा में प्रपोज किया था। श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च, 2019 को हुई थी। अपनी शादी में जहां आकाश अंबानी ऑफ व्हाइट कलर की बंदगला शेरवानी पहने हुए नजर आए थे। वहीं, दुल्हन श्लोका मेहता ने रेड और गोल्डन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे और खूबसूरत लग रहे थे।अंबानी परिवार की शादी में बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे ने शिरकत की थी। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या आपको पसंद आया अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता का ये स्टाइलिश और सिंपल लुक तो हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.