आकाश अंबानी ने PM मोदी का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, 5G सर्विस के डेमो में पहुंचे थे प्रधानमंत्री

हाल ही में, 'रिलायंस जियो' के चेयरमैन आकाश अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी के चरण स्पर्श करते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आकाश अंबानी ने PM मोदी का पैर छूकर लिया आशीर्वाद, 5G सर्विस के डेमो में पहुंचे थे प्रधानमंत्री

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज 5जी सेवा को लॉन्च किया दिया है और इसी के साथ आज से देश के 13 शहरों में 5जी सेवा शुरू हो गई है। 5जी सेवा को लॉन्च करने से पहले पीएम मोदी ने दिल्ली के प्रगति मैदान में भारतीय मोबाइल कांग्रेस के छठे संस्करण का उद्घाटन किया, जहां 'रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड' के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और 'रिलायंस जियो' के चेयरमैन आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने पीएम मोदी को 5जी सेवाओं के बारे में फुल डेमो दिया। इस दौरान जब पीएम मोदी प्रगति मैदान पहुंचे, तो रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने प्रधानमंत्री के पैर छुए थे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं 

(ये भी पढ़ें : ऋचा चड्ढा ने संगीत पर पहना हैवी फ्लोरल लहंगा, 3डी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज ने दिया स्टनिंग लुक)

दरअसल, 1 अक्टूबर 2022 को प्रगति मैदान में भारतीय मोबाइल कांग्रेस के छठे संस्करण का उद्घाटन करने के बाद, जब प्रधानमंत्री मोदी रिलायंस जियो के स्टॉल पर 5जी तकनीक की क्षमता का डेमो देखने के लिए पहुंचे, तो आकाश अंबानी ने PM मोदी के पैर छूते हुए उनका स्वागत किया। अब आकाश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि रिलायंस जियो के इस स्टॉल पर पीएम मोदी को मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी ने टेक्नोलॉजी के बारे में जानकारी दी है। इसके अलावा, पीएम मोदी एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया, सी-डॉट और अन्य के स्टॉल पर भी गए, जहां उन्होंने 5G टेक्नालॉजी के बारे में जानकारी प्राप्त की। जानकारी के अनुसार, इस साल दिवाली के बाद भारत के 13 शहरों में 5जी सेवाएं उपलब्ध होंगी।

(ये भी पढ़ें- अली फजल-ऋचा चड्ढा की हल्दी-संगीत और कॉकटेल पार्टी: प्री-वेडिंग फंक्शन को एंजॉय करता दिखा कपल)

इससे पहले, 22 सितंबर 2022 को आकाश अंबानी को उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी के साथ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के घर पर देखा गया था। दरअसल, आकाश और श्लोका डिनर के लिए अपने दोस्त रणबीर कपूर के घर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आए थे, जिनमें दोनों सफेद रंग के आउटफिट में ट्विन करते हुए दिखाई दिए थे। 

 

बता दें कि रणबीर कपूर और आकाश अंबानी काफी अच्छे दोस्त हैं। 14 अप्रैल 2022 को जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी की थी, तो उस दिन भी आकाश और उनकी पत्नी श्लोका अपने दोस्त के खास दिन के मौके पर मौजूद थे। 

(ये भी पढ़ें- मधुबाला की बहन मधुर भूषण पर दर्ज हुआ मुकदमा, टूटू शर्मा को मिले एक्ट्रेस की बायोग्राफी के राइट्स)

खैर, आकाश अंबानी के वायरल हो रहे इस वीडियो पर आप क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.