रोमांटिक अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने एक-दूसरे को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 20वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कपल ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रोमांटिक अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने एक-दूसरे को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा इमोशनल नोट

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। फैंस भी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पर खूब प्यार लुटाते हैं। आज यानी 17 जनवरी 2021 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को पूरे बीस साल हो गए हैं। इस खास मौके पर कपल ने एक-दूसरे को बेहद ही खास अंदाज में शादी की 20वीं सालगिरह की बधाई दी है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक जैसी तस्वीर शेयर की है और इसके साथ ही एक प्यारा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप ये जान लीजिए, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 में शादी रचाई थी। शादी के अगले साल यानी 2002 में ट्विंकल ने बेटे आरव को जन्म दिया और फिर साल 2012 में ट्विंकल ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम नितारा रखा गया था। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। वह पूरी तरह अपने पति और बच्चों के साथ बिजी हो गईं, जिसकी तस्वीरें अक्सर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ट्विंकल और अक्षय दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय करते हैं। (ये भी पढ़ें: इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की 'चुन्नी चढ़ाना' रस्म, हनीमून प्लान भी आया सामने)

आइए अब आपको कपल का वो पोस्ट दिखाते हैं, जिसके जरिए उन्होंने एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। इस खास मौके पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जैसी सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ही काफी प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार एक कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पीछे उनकी लविंग वाइफ खड़ी है। ट्विंकल ने अक्षय कुमार को कंधे से पकड़ रखा है और एक्ट्रेस ने अपना चेहरा भी नीचे कर रखा है, तो वहीं अक्षय कुमार कैमरे में देखते हुए प्यारी सी स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार ने व्हाइट शर्ट पहन रखी है और ट्विंकल ने व्हाइट और ब्लू रंग का कुर्ता पहना हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और गॉगल्स भी लगाए हुए हैं। अक्षय और ट्विंकल की इस प्यारी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और इस कपल को शादी की सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने अपनी मां को विश किया बर्थडे, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बोलो सब')

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, ‘'मैं तुम्हारे साथ कभी भी पार्टनर बनने को तैयार हूं, बीस साल का साथ और आप अभी भी मेरे दिल में उमंग की लहरें उठा देती हैं। कभी-कभी मुझे काफी ऊंचाईयों पर ले जाती हैं, मुस्कान कभी भी मुझसे दूर नहीं होती जब आप पास होती हैं टीना... शादी की सालगिरह मुबारक हो।' (ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर हुईं रोमांटिक, शेयर कीं पति विक्रांत संग खास फोटोज)

वहीं, ट्विंकल खन्ना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘इस पार्टनरशिप में आप ही ब्यूटी और ब्रेन हैं, मैं यह नहीं कह सकती हूं कि मैं दिमाग हूं क्योंकि आप मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं, हमें एक-दूसरे को कंप्लीट करने की जरूरत नहीं है। यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है, लेकिन हम एक-दूसरे के आस-पास हमेशा रहना चाहते हैं और शायद यही तरीका भी है। शादी की सालगिरह मुबारक हो… मिस्टर K।’

दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प है। दोनों की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। यहां पर दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विंकल खन्ना की फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने से पहले ही अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। उस समय ट्विंकल ने जवाब देते हुए कहा था कि अगर ये फिल्म फ्लॉप हो गई, तो वह उनसे शादी कर लेंगी। फिल्म 'मेला' फ्लॉप हो गई थी और ट्विंकल खन्ना भी अक्षय कुमार से शादी करने के लिए राजी हो गई थीं। हालांकि, इसके बाद ही ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी। वह चाहती थीं कि दोनों लगभग एक साल तक लिव-इन में रहें। इसके बाद वह दोनों को शादी की इजाजत देंगी। डिंपल कपाड़िया की शर्त की वजह से अक्षय और ट्विंकल एक साल तक शादी से पहले साथ रहे थे, जिसके बाद ही दोनों ने शादी रचाई थी।

फिलहाल, हम भी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को उनकी शादी की 20वीं सालगिरह पर बधाई देते हैं। हम दुआ करते हैं कि वह हमेशा की तरह अपनी आने वाली जिंदगी में भी खुश रहें। तो आपको अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देन चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.