अक्षय खरोदिया ने वाइफ दिव्या से तनाव की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सब अच्छा चल रहा है'

टीवी एक्टर अक्षय खरोदिया ने अपने एक इंटरव्यू में वाइफ दिव्या पुनेथा संग तनाव की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अक्षय खरोदिया ने वाइफ दिव्या से तनाव की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सब अच्छा चल रहा है'

टीवी एक्टर अक्षय खरोदिया (Akshay Kharodia) टीवी शो ‘पांड्या स्टोर’ में ‘देव’ का किरदार निभाकर फेमस हुए थे। एक्टर ने अपने चार्मिंग लुक से कई लड़कियों का दिल जीत लिया था। हालांकि, इस हैंडसम हंक ने अपना दिल डॉक्टर दिव्या पुनेथा (Divya Punetha) को दिया और 8 साल की लंबी डेटिंग के बाद दोनों 20 जून 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन शादी के बाद दोनों के रिश्ते में तनाव की खबरें सोशल मीडिया पर चक्कर लगाने लगी थीं, जिसके बारे में अक्षय ने अपने हालिया इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

akshay kharodia with wife

पहले ये जान लीजिए कि, अपनी शादी का एक महीना पूरा होने से पहले ही अक्षय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था ‘एक मोहब्बत थी #Heartbroken।’ इसके साथ एक्टर ने दिल टूटने और रोने वाली इमोजी भी बनाई थी। इस स्टोरी के सामने आते ही, मीडिया में दोनों की शादी में मनमुटाव की खबरें तेजी से फैलने लगी थीं।

(ये भी पढ़ें: मॉडल सागरिका ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, शिल्पा शेट्टी को भी अरेस्ट करने की कही बात)

akshay kharodiya cryptic post

अब इस बारे में अक्षय खरोदिया ने अपने एक इंटरव्यू में बात की है। दरअसल, ‘स्पॉटबॉय’ संग बातचीत में अक्षय ने कहा, “मेरी इंस्टाग्राम स्टोरी ‘एक मोहब्बत थी’ मेरी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट के लिए था और इसका मेरी पर्सनल लाइफ या दिव्या से कोई लेना-देना नहीं है। वो मेरे काम के बारे में था। मेरी एक नई म्यूजिक वीडियो ‘एक मोहब्बत’ आने वाली है। ये एक धोखे की कहानी है।”

akshay kharodia marriage

जब एक्टर से पूछा गया कि, क्या उनकी शादीशुदा जिंदगी में कोई दिक्कत है, इस पर उन्होंने कहा, “भगवान की दुआ से, मेरे और दिव्या के बीच में सब कुछ अच्छा चल रहा है। बल्कि आज (20 जुलाई 2021) तो हमारा सेलिब्रेट करने का दिन है, क्योंकि हमारी शादी को एक महीना पूरा हो गया। वो अपने लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और मैं भी यहां अपने शूट में हूं। मेरे दिव्या के जन्मदिन के लिए कुछ प्लांस हैं। मैं उनसे मिलने वाला हूं।”

(ये भी पढ़ें: हिना खान अपने पापा को याद कर हुईं भावुक, कहा- 'आपका नुकसान सहन करने जितनी स्ट्रांग नहीं हूं डैड')

akshay kharodia marriage

20 जुलाई 2021 को अक्षय की शादी को एक महीना पूरा हो गया और इस मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वाइफ दिव्या पुनेथा के लिए एक दिल पिघला देने वाला पोस्ट शेयर किया। दिव्या के साथ फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “मैं जानता हूं कि, मैं हमेशा आपसे ये शब्द दोहराता रहता हूं, लेकिन मैं वास्तव में आपसे प्यार करता हूं। मैं अपने पूरे दिल और आत्मा के साथ आपको प्यार करता हूं। आपका हसबैंड होने से मेरी लाइफ का सच्चा अर्थ और सच्चा उद्देश्य पूरा हो गया है।”

akshay kharodia with wife

अपने नोट में आगे अक्षय ने लिखा, “आपकी मौजूदगी के साथ खड़े रहना ही मुझे एक बेहतर इंसान बनाता है और जो बॉन्ड हम शेयर करते हैं, वो बढ़ता जा रहा है और मुझे मजबूत बनता जा रहा है। हैप्पी 1 मंथ। #love #loveyou #couplegoals #couples #bollywoodcouple #aksahykharodia।"

(ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने पति रोहित के साथ खरीदी 40 लाख की नई कार, बेटे की बर्थ डेट का लिया नंबर)

फिलहाल, अक्षय अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.