अक्षय कुमार ने कहा- 'कैटरीना अब शादी के लिए तैयार हैं', कपिल शर्मा के सवाल पर एक्टर ने कही ये बात

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में देखा गया था। इस दौरान, कपिल शर्मा ने कैटरीना का एक छोटा सा टेस्ट लिया था। चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

अक्षय कुमार ने कहा- 'कैटरीना अब शादी के लिए तैयार हैं', कपिल शर्मा के सवाल पर एक्टर ने कही ये बात

हाल ही में, एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में देखा गया था। दोनों कलाकार अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन करने के लिए इस शो में पहुंचे थे। शो में हमेशा की तरह कपिल शर्मा ने अपने गेस्ट के साथ खूब मस्ती की। वहीं, कैटरीना और अक्षय भी एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आए।

इतना ही नहीं, कपिल ने कैटरीना का एक टेस्ट भी ले लिया। उन्होंने कैटरीना से भारतीय रसोईं में उपयोग किए जाने वाले बर्तनों के नाम पूछे। एक्ट्रेस इस टेस्ट को पास करने में काफी हद तक सफल रहीं। जिसे देखकर अक्षय कुमार ने कहा, 'अब कैट शादी के लिए तैयार हैं।' इस दौरान वहां बैठे दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। आइए आपको बताते हैं कैटरीना के इस टेस्ट के बारे में।

Katrina And Akshya Kumar

(ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें बच्चा यादव और चंदू की पत्नी के बारे में)

दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' ने एपिसोड के प्रीमियर के बाद, एक बिना सेंसर वाला वीडियो जारी किया, जिसमें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बर्तनों के नाम का अनुमान लगाते हुए देखा गया। शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा, “अक्षय सर, मैं आपको कुछ बताना चाहता था। क्या आप जानते हैं कि, कैटरीना ने लॉकडाउन के दौरान काफी काम किया है। वह किचन में खाना बनाने में व्यस्त थीं, घर की सफाई कर रही थीं। आज हम उनकी (कैटरीना) परीक्षा लेते हैं। मैंने किचन में रोजमर्रा की जिंदगी में उपयोग होने वाले कुछ बर्तनों को मंगवाया है। कैटरीना इन बर्तनों का नाम बताएंगी।”

इसके बाद, कपिल ने एक-एक करके सभी बर्तन हाथ में लिए और एक्ट्रेस कैटरीना से उनके नाम और उनके उपयोग के बारे में पूछा। इन बर्तनों में चमचा, छलनी, कद्दूकश, चिमटा, करछुल शामिल थे। इनमें से कैटरीना, अधिकतर बर्तनों का सही अनुमान लगाने में कामयाब रहीं। वो चिमटे के बारे में बिल्कुल नहीं जानती थीं, जिसके बाद अक्षय ने अभिनेत्री को चिमटे के बारे में बताया। जब कैट का टेस्ट पूरा हो गया, तो अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, ''अब ये तैयार है।'' फिर कपिल ने पूछा, ''किस लिए तैयार है?'' तो अक्षय ने कहा, ''शादी।'' इसके बाद, कपिल और अर्चना पूरन सिंह ने कैट की प्रशंसा की।

Katrina And Akshya Kumar

(ये भी पढ़ें- अपनी शादी में स्टेज से भाग गए थे कपिल शर्मा, शो में बताया पूरा वाकया)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों कैटरीना अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि, दिसंबर 2021 में कैटरीना और एक्टर विक्की कौशल शादी करने वाले हैं। कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि, उनका रोका हो गया है और वेडिंग वेन्यू भी तय हो गया है। फिलहाल, विक्की और कैटरीना ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। वो इन अफवाहों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Katrina And Akshya Kumar

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा को पत्नी गिन्नी चतरथ ने बनाया अच्छा पिता, अपने शो में बच्चों की देखभाल पर कही ये बात)

इसमें कोई दो-राय नहीं है कि, इस एपिसोड को देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। वैसे, आपको ये शो कैसा लगता है? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit-Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.