बेटे आरव के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने खास अंदाज़ में किया विश, ट्विंकल खन्ना ने भी लिखा भावुक पोस्ट

बेटे आरव कुमार के 18वें जन्मदिन पर उनके पिता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मां ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिए उन्हें विश किया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।...

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

बेटे आरव के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने खास अंदाज़ में किया विश, ट्विंकल खन्ना ने भी लिखा भावुक पोस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव कुमार (Aarav kumar) ने 15 सितंबर 2020 को अपना 18वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर आरव के माता-पिता ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों ने भी आरव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अक्षय कुमार के बेटे आरव का जन्म 15 सितंबर 2002 को हुआ था। तो आइये आपको बताते हैं इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे के लिए क्या संदेश लिखा है?

अक्षय कुमार ने बेटे को बताया बड़ा दिलवाला

अक्षय कुमार ने अपने बेटे को गोद में लिए हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा है कि आज मेरे बेटे का 18वां जन्मदिन है। तुम्हें अपने जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। तुम बड़े हो या छोटे मैं तुम्हें अपनी बाहों में तब तक उठा कर रखूंगा, जब तक मैं तुम्हारी बाहों में बैठने लायक अवस्था में नहीं आ जाता। अब तुम मुझसे ज्यादा लम्बे हो गए हो, मुझसे ज्यादा अच्छे दिखते हो, तुम्हारा दिल मुझसे दस गुना ज्यादा बड़ा है। इस दुनिया को तुमसे हमेशा फायदा मिलेगा। मेरा प्यार और शुभकामाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं, तुम्हारा पिता।"

बेटे आरव के जन्मदिन पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया भावुक पोस्ट

वहीं, अक्षय के अलावा उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी बेटे के जन्मदिन पर फैमिली फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी। ट्विंकल ने लिखा,  "हैप्पी बर्थडे आरव, ''18वां जन्मदिन मुबारक हो। यहां पर मैं तुम्हें बताने जा रही हूं जो मैंने लिखा था- इन सालों में तुम भी उतने ही मेरे टीचर रहे हो, जितना मैं तुम्हारे लिए रही हूं। मैंने तुमसे आशावादी होना, दयालुता और कई हैरान कर देने वाली बातें सीखीं, मैंने तुम्हें मैथ पढ़ाई है, कुछ सलीके सिखाए हैं और सिखाया है कि जब कमरे से निकलो तो बिजली बंद कर दो।" (ये भी पढें: ये हैं बॉलीवुड की वो 10 अभिनेत्रियां, जिन्होंने सिंदूर को बनाया अपने ग्लैमर का हिस्सा)

ट्विंकल ने आगे लिखा, "लेकिन तुम्हें बढ़ते हुए और कई बार तुमसे सुनकर ये महसूस किया है कि तुम किस तरह खुद पर निर्भर होना चाहते हो, मुझे लगने लगा है कि जब तुम मेरा घर छोड़ोगे और मेरे दुनिया से बाहर निकलकर अपनी दुनिया में जाओगे तो मेरी लाइट्स अपने आप बंद हो जाएंगी और मेरी दुनिया अंधेरे से भर जाएगी।'' अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी। इन दोनों की दो संतान हैं, जिनमें आरव कुमार बड़े बेटे और नितारा कुमार बेटी है। (ये भी (पढ़ें: हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ के ब्रेकअप की हो रही चर्चा, सिंगर ने शेयर किया दिल टूटने वाला पोस्ट)

खास बात ये है कि नितारा अपने भाई आरव कुमार से पूरे दस साल छोटी हैं। जहां आरव का जन्म अक्षय-ट्विंकल की शादी के ठीक एक साल बाद 2002 में हो गया था, तो वहीं ट्विंकल खन्ना ने नितारा को 25 सितंबर साल 2012 में जन्म दिया था। अक्षय कुमार आज भी बॉलीवुड के सबसे फिटेस्ट एक्टर्स में गिने जाते हैं और बॉक्स ऑफिस पर लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देते जा रहे हैं। पिछले साल अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की सूची में शामिल हुआ था। (ये भी पढ़ें: बीमारी के बीच संजय दत्त अचानक मुंबई से दुबई के लिए हुए रवाना, पत्नी मान्यता भी हैं साथ)

बात अगर ट्विंकल खन्ना की करें, तो इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने बहुत पहले ही एक्टिंग छोड़ दी थी। इन दिनों वो एक प्रोड्यूसर, फैशन डिज़ाइनर और कालमनिस्ट हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी किताब भी लिखी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। फिलहाल, अक्षय कुमार के बेटे आरव को हम भी उनके 18वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

 

(फोटो क्रेडिड इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.