अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, पत्नी को मेहंदी लगाते दिखे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की गुपचुप शादी की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, पत्नी को मेहंदी लगाते दिखे एक्टर

बॉलीवुड के ‘कैसेनोवा’ कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वैसे तो कई अभिनेत्रियों को डेट किया, लेकिन शादी की बात आते ही एक्टर ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। हालांकि, जब ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर की नजर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) पर पड़ी, तो उन्हें असली प्यार का एहसास हुआ। एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने खुद कहा था कि, उन्हें ट्विंकल से पहली नजर का प्यार हो गया था।

Akshay Kumar With Twinkle Khanna

हालांकि, ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार से पहली नजर का प्यार नहीं हुआ था। एक्टर ने अपनी लेडीलव को मनाने के लिए कई सारे पापड़ बेले थे, तब जाकर ट्विंकल ने उनके सामने शर्त रखी थी कि, अगर ‘मेला’ फिल्म फ्लॉप हो जाएगी, तो वो उनसे शादी कर लेंगी और किस्मत में दोनों का एक होना लिखा था। फिल्म ‘मेला’ साल 2000 की सबसे फ्लॉप फिल्मों में से एक थी। ट्विंकल ने अक्षय कुमार का प्रपोजल स्वीकार किया और साल 2001 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

(ये भी पढ़ें- शादी के लिए अक्षय कुमार ने दी थी ये परीक्षा, सास डिंपल कपाड़िया समझती थी 'गे')

Akshay Kumar With Twinkle Khanna

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और इसके पीछे की वजह उनकी वायरल हो रही शादी की अनदेखी तस्वीरें हैं। जी हां, अक्षय और ट्विंकल की गुपचुप शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर राउंड लगा रही हैं। तस्वीरों में, कपल को अपनी शादी की रस्मों को निभाने में बिजी देखा जा सकता है। एक तस्वीर में तो अक्षय कुमार अपनी लेडीलव ट्विंकल के हाथ में मेहंदी लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ फोटोज में उन्हें अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है।

Akshay Kumar And Twinkle Khanna Wedding Photo

Akshay Kumar And Twinkle Khanna Wedding Photo

Akshay Kumar And Twinkle Khanna Wedding Photo

Akshay Kumar And Twinkle Khanna Wedding Photo

फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में एक बार अक्षय कुमार ने बताया था कि, कैसे फिल्म ‘मेला’ के रिलीज को लेकर ट्विंकल कॉन्फिडेंट थीं। जैसा कि हमने ऊपर आपको बताया था कि, अक्षय कुमार ने ट्विंकल के सामने शर्त रखी थी कि, अगर ‘मेला’ फ्लॉप होती है, तो वो उनसे शादी करेंगी और रिजल्ट दुनिया के सामने है। अक्षय कुमार ने अपनी लेडीलव ट्विंकल से अपने दोस्त अबू जानी और संदीप खोसला के घर पर शादी की थी। अक्षय और ट्विंकल अब दो बच्चों के पेरेंट्स हैं, जिनका नाम आरव (2002) और नितारा (2012) है।

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)

Akshay Kumar with wife Twinkle Khanna and son

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल बीत चुके हैं। 17 जनवरी 2021 को ट्विंकल ने अपने पति अक्षय के द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर को रीपोस्ट किया था। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘आप इस पार्टनरशिप की सुंदरता और शक्ति हैं। मैं ये नहीं कह सकती हूं कि, मैं ब्रेन हूं, क्योंकि आप मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं। हमें एक-दूसरे को पूरा करने की जरूरत नहीं है, लेकिन हम हमेशा एक-दूसरे को अपने आस-पास चाहते हैं और शायद यही प्यार करने का एक मात्र तरीका है। हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर के।’

Akshay Kumar With Wife Twinkle Khanna

वहीं, अक्षय कुमार ने अपनी वाइफ को एनिवर्सरी विश करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘मैं निश्चित हूं कि मेरे हमेशा से एक साझेदारी रही है। 20 साल का एक साथ और आप अभी भी मेरा दिल धड़काती हैं और कभी-कभी आप मुझे दीवार पर चढ़ा देती हैं। लेकिन फिर भी मेरे पास कोई और तरीका नहीं है, क्योंकि जब आप पास होती हैं तो मुस्कान कभी दूर नहीं होती। हैप्पी एनिवर्सरी टीना।’

(ये भी पढ़ें- किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना का घर, यहां देखिए तस्वीरें)

Akshay With Twinkle

फिलहाल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का शर्त पर शुरू हुआ रिश्ता आज कई लोगों को इंस्पायर करता है। वैसे, आपको इस कपल की अनदेखी वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- वेडिंग फोटोज)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.