अक्षय कुमार ने मुंबई में खरीदा 7.8 करोड़ का घर, बेडरूम से लेकर लिविंग एरिया तक सब कुछ है क्लासी

हाल ही में, अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। आइए आपको उनके आलीशान अपार्टमेंट की झलक दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अक्षय कुमार ने मुंबई में खरीदा 7.8 करोड़ का घर, बेडरूम से लेकर लिविंग एरिया तक सब कुछ है क्लासी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने फिल्म ‘सौगंध’ से फिल्म इंडस्ट्री में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। तीन दशकों से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभिनेता का चार्म अभी भी उनके फैंस के लिए खत्म नहीं हुआ है और वह लगातार अपनी फिल्मों से अपने प्रशंसकों का प्यार कमा रहे हैं।

Akshay Kumar

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार ने तीन दशकों की कड़ी मेहनत के बाद दुनिया भर में अपना नाम कमाया है। वह एक-एक फिल्मों के लिए करोड़ों रुपए चॉर्ज करते हैं, कुछ फिल्मों में वह प्रोड्यूसर के साथ बराबर का प्रॉफिट भी कमाते हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि, अभिनेता के पास पैसे की बिल्कुल भी कमी नहीं है। 260 करोड़ रुपए के प्राइवेट जेट से लेकर शानदार गाड़ियों तक, उनके पास काफी प्रॉपर्टी है और हाल ही में, अभिनेता ने अपनी प्रॉपर्टी का विस्तार करते हुए मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है।

Akshay Kumar

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)

‘मनी कंट्रोल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने हाल ही में, मुंबई में करोड़ों का एक अपार्टमेंट खरीदा है। मुंबई के खार इलाके में मौजूद उनकी ये संपत्ति 7.8 करोड़ रुपए की है। मुंबई में अक्षय कुमार के कई घर हैं और ये लग्जीरियस अपार्टमेंट भी उनकी संपत्तियों की लिस्ट में शुमार हो गया है।

Akshay Kumar New Apartment in Mumbai

‘Zapkey.com’ द्वारा एक्सेस किए गए दस्तावेजों का हवाला देते हुए रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, अक्षय का नया फ्लैट 1,878 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। जॉय लीजेंड नाम की एक इमारत की 19वीं मंजिल पर स्थित इस भव्य अपार्टमेंट में चार कार पार्किंग की जगह है। यह भी उल्लेख किया गया है कि, अक्षय ने यह संपत्ति जॉय बिल्डर्स से खरीदी थी और इसे 7 जनवरी 2022 को पंजीकृत किया गया था।

Akshay Kumar with wife Twinkle Khanna

‘जॉय लीजेंड’ की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा गया है कि, इस इमारत में अल्ट्रा-मॉडर्न 3 और 4 बीएचके लग्जरी आवास हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि, अक्षय के अपार्टमेंट में तीन बेडरूम हैं या चार। इसके अलावा, इमारत के प्रत्येक अपार्टमेंट में लिविंग एरियर, डेक एरिया, डायनिंग एरिया, मास्टर बेडरूम, गेस्ट बेडरूम, बच्चों के बेडरूम, रसोई और बाथरूम हैं। नीचे देखिए फ्लैट के सैंपल्स की तस्वीरें।

Akshay Kumar New Apartment in Mumbai

Akshay Kumar New Apartment in Mumbai

Akshay Kumar New Apartment in Mumbai

फिलहाल, अक्षय कुमार को अक्सर प्रॉपर्टीज में निवेश करते हुए देखा गया है। वैसे, आपको अक्षय कुमार के घर की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.