बेटे आरव को लेकर अक्षय कुमार ने कह दी इतनी बड़ी बात, जिसे सुन ट्विंकल खन्ना हो सकती हैं उनसे नाराज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) के एक सीन को याद करते हुए बेटे आरव के जन्म से जुड़ा एक किस्सा अपने फैंस को सुनाया। जानिए बेटे आरव को लेकर अक्षय ने क्या कुछ कहा?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

बेटे आरव को लेकर अक्षय कुमार ने कह दी इतनी बड़ी बात, जिसे सुन ट्विंकल खन्ना हो सकती हैं उनसे नाराज

बेशक बेटियां पिता के सबसे ज्यादा करीब होती हैं, लेकिन पिता और बेटे का रिश्ता भी किसी से कम नहीं होता। जैसे एक मां के लिए उसके सभी बच्चे एक समान होते हैं, वैसे ही एक पिता के लिए भी उसके सभी बच्चे एक बराबर होते हैं। बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी ऐसा ही होता है। दरअसल फैंस अक्सर जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स का अपने बच्चों के साथ कैसा रिश्ता होता होगा। ऐसा इसलिए भी क्योंकि फैंस को अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी के बारे में सब कुछ जानने की उत्सुकता होती है। इसी क्रम में फैंस सेलेब्रिटीज की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में सारी बातें जानना पसंद करते हैं। वहीं, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने बेटे आरव (Aarav) और फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) को लेकर एक खुलासा किया है।

मीडिया से रुबरु होते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज़’ उनकी असल जिंदगी से काफी मैच करती है। अक्षय ने फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की बात करते हुए बताया कि फिल्म में एक वो एक ऐसे आत्म केंद्रित व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जोकि अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी और चाइल्ड बर्थ की चिंताओं और असुरक्षाओं को समझने में नाकाम रहता हैं। इस बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उनके लिए ये सीन काफी इमोशनल है। अक्षय ने कहा कि मेरे लिए ये सीन इसलिए इमोशनल है क्योंकि ये मुझे उस समय की याद दिलाता हैं जब ट्विंकल ने हमारे बेटे आरव को जन्म दिया था। (ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना कुमारी शादी में घूंघट करने पर हुईं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अक्षय ने कहा कि मुझे आज भी याद है कि मुझे ये बात मानने में 3 से 4 हफ्ते लगे थे कि अब मैं पापा बन गया हूं। अक्षय ने बताया कि मां के मुकाबले एक पिता को अपने बच्चे से कनेक्ट करने में 3 से 4 हफ्ते का समय लगता है। मगर जिस दिन आरव मेरी गोद में आया, तब मुझे एहसास हुआ कि एक पिता बनना कितना बेहतरीन अनुभव होता है। ऐसे में फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में निभाया गया वो सीन मुझे मेरे बच्चों के इस दुनिया में आने का समय याद दिलाता है। हालांकि, मेरा जो किरदार फिल्म में है वो काफी आत्म केंद्रित है। (ये भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे अपना जन्मदिन मनाने पति गोल्डी बहल संग पहुंची अमृतसर, स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज हुए एक सप्ताह पूरा हो चुका है। फिल्म ने एक हफ्ते में 132 करोड़ रुपए कलेक्शन करके सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म के बाद अब अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर भूत के किरदार में नजर आएंगे। फैंस उनकी इस फिल्म के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं। (ये भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने बेटे विराजवीर को बेहद ही भावुक तरीके से किया बर्थडे विश, फैंस बोले- मां हो तो ऐसी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

साल 2020 में अक्षय कुमार एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले हैं। अक्षय इस साल पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और लक्ष्मी बॉम्ब जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वैसे आपको अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' कैसी लगी, इस बारे में हमें जरुर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो वो भी दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.