बेटे आरव ने मम्मी ट्विंकल खन्ना का नंबर इस नाम से किया सेव, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

बॉलीवुड के पॉवर कपल ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) ने मम्मी का नंबर अपने फोन में एक अलग नाम से सेव किया है। इस बात पर ट्विंकल मजेदार रिएक्शन देती नजर आईं। जानिए क्या कहा ट्विंकल ने?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

बेटे आरव ने मम्मी ट्विंकल खन्ना का नंबर इस नाम से किया सेव, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

कहते हैं कि मां अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए कड़े से कड़ा तरीका अपनाती है। यही वजह है कि जब भी बच्चा किसी परेशानी में होता है, तो वो सबसे पहले अपनी मां को याद करता है। मां और बच्चे के बीच का रिश्ता बेहद अनोखा होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बच्चा डरता भी मां से और सबसे ज्यादा करीब भी उसी के होता है। बच्चा चाहे खुश हो या फिर उदास, उसे अपनी मां की याद सबसे पहले आती है क्योंकि मां उसके हर सुख-दुख में साथ खड़ी रहती है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और उनके बच्चों के बीच। ट्विंकल और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दो प्यारे बच्चों के पेरेंट्स हैं। यही नहीं, दोनों आए दिन बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) और बेटी नितारा (Nitara Kumar) के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं।

मालूम हो, हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर किया था। दरअसल ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में ट्विंकल बच्चों की किताबों को लेकर बात कर रही थीं। इस दौरान ट्विंकल ने ये भी बताया था कि वो नितारा को कौन सी स्टोरी बुक पढ़कर सुनाती हैं। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आई थी। वैसे ट्विंकल अक्सर ही अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम जरुर बिताती हैं। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा, यहां लेंगी शलभ दांग संग फेरे)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, ट्विंकल खन्ना ने फिर से कुछ खास पोस्ट किया है। हालांकि, ट्विंकल ने इस बार बेटे आरव को लेकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में ट्विंकल ने पुलिस वैन के आगे खड़े होकर पोज दिया है। इसके साथ ही ट्विंकल ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘इस बात को ध्यान में रखते हुए कि मेरे बेटे आरव ने मेरा नंबर अपने फोन में पुलिस के नाम से सेव किया हुआ है, मुझे नहीं लगता कि ये सही है।’ ट्विंकल के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, बताया टीवी पर क्यों किया कमबैक)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि बीती 17 जनवरी को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 19 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अक्षय ने बेहद खास अंदाज में पत्नी ट्विंकल को वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाईयां दी थीं। उन्होंने ट्विंकल के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, जिसमें वो फिल्म '2.0' के पक्षीराजन के किरदार में ट्विंकल खन्ना को डराते हुए नजर आ रहे थे। शादी की सालगिरह पर पत्नी ट्विंकल को बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था, ‘वैवाहिक जीवन किस तरह दिखता है उसकी एक तस्वीर...कुछ दिन आप प्यार करना चाहते हैं और कुछ दिन आप कुछ इस तरह...जैसे आप देख रहे हैं। सब कुछ कह दिया गया है, मेरे पास इसे कहने का कोई और तरीका नहीं था। हैप्पी एनिवर्सरी टीना...पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार।’ (ये भी पढ़ें: इंटरव्यू के बीच तैमूर अली खान को पुचकारते नजर आए सैफ अली खान, यहां देखिए क्यूट तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ये बात तो मनानी पड़ेगी कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फैंस को जबरदस्त फैमिली गोल्स देते हैं। दोनों ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते, जब फैंस उनकी तारीफ ना करें। वैसे आपको ट्विंकल खन्ना का बेटे आरव के लिए किया गया पोस्ट कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.