अलाया फर्नीचरवाला ने ऐश्वर्य ठाकरे संग लिंक-अप रूमर्स पर दिया अपना रिएक्शन

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्य ठाकरे संग लिंक-अप रूमर्स पर अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अलाया फर्नीचरवाला ने ऐश्वर्य ठाकरे संग लिंक-अप रूमर्स पर दिया अपना रिएक्शन

अलाया फर्नीचरवाला, जिनका स्टेज नेम अलाया एफ (Alaya F) है, वो एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और दिग्गज एक्टर कबीर बेदी की नातिन हैं। 23 साल की अलाया ने अपना एक्टिंग में डेब्यू साल 2020 में आई फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से किया था, जिसमें उनके अपोजिट सैफ अली खान और तब्बू भी नजर आए थे। इसके अलावा, अलाया ‘शिवसेना’ पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ रिलेशनशिप रूमर्स को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में, अलाया ने इन ख़बरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

alaya f

पहले ये जान लीजिए कि, अलाया फर्नीचरवाला ने ऐश्वर्य ठाकरे की बर्थडे पार्टी पिछले साल दुबई में अटेंड की थी। दोनों ने साथ में अलाया का 22वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। तभी से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रही हैं।

(ये भी पढ़ें: विकास सेठी ने 40 की उम्र में पिता बनने की फीलिंग को किया शेयर, कहा- 'मैं थोड़ा चिंतित था')

alaya f and aaishvary thackeray

अब आपको बताते हैं अलाया के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, एक इंटरव्यू में अलाया ने ऐश्वर्य को अपना वंडरफुल दोस्त बताया है और उन्हें एक काफी टैलेंटेड व्यक्ति कहा है। अलाया ने कहा कि, शुरुआत में उनके प्रियजन इन रिपोर्ट्स को लेकर उत्सुक थे, लेकिन अब वो इन ख़बरों के आदी हो गए हैं। अलाया ने कहा, “अगर आपके बारे में बात हो रही है, तो ये हमेशा अच्छा होता है। आपको इन रिपोर्ट्स को इतना सीरियसली नहीं लेना चाहिए। ऐश्वर्य एक वंडरफुल दोस्त और काफी टैलेंटेड व्यक्ति हैं। ये कहानियां पहले मेरे करीबी लोगों के बीच उत्सुकता जगाती थीं, लेकिन अब उन्हें भी इसकी आदत हो गई है।”

alaya f and aaishvary thackeray

अलाया ने आगे कहा, “जहां तक ​​मेरी निजी जिंदगी का सवाल है, मैं इसके बारे में उतना जोर नहीं देती, जितना मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में करती हूं। मुझे फील होता है कि, आपकी पर्सनल लाइफ को स्वाभाविक रूप से ठीक होना चाहिए। आपको सिर्फ हर दिन खुद के बेस्ट वर्जन होने पर वर्क करना चाहिए। मैंने पूरे लॉकडाउन में यही किया। ये किसी दूसरे व्यक्ति के बारे में सोचने के लिए नहीं बल्कि, सिर्फ मेरे खुद के लिए सोचने के बारे में था।”

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा अपने पसंदीदा मैटरनिटी कपड़ों को बेचेंगी ऑनलाइन, 2.5 लाख लीटर बचाएंगी पानी)

alaya f

फिलहाल, अलाया ने तो ऐश्वर्य को सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त बताया है। तो एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.