पूजा बेदी की दूसरी शादी से बेहद खुश हैं बेटी आलिया फर्नीचरवाला, डैडी फरहान संग रिश्ते को लेकर कहा ये

बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) की नातिन और पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) जल्द ही सैफ अली खान के साथ 'जवानी जानेमन' से डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपने परिवार को लेकर बात की है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

पूजा बेदी की दूसरी शादी से बेहद खुश हैं बेटी आलिया फर्नीचरवाला, डैडी फरहान संग रिश्ते को लेकर कहा ये

ये बात तो आज यहां पूरी तरह साबित हो गई कि साल 2020 सभी के लिए खुशियां लेकर आया हैं। एक तरफ जहां कुछ जोड़े सरेआम अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं तो वहीं नए साल के आगाज में बी-टाउन और टेली वर्ल्ड के कुछ सितारों ने एक-दूसरे का हाथ हमेशा-हमेशा के लिए थाम लिया है। एक तरफ इतना सबकुछ हो ही रहा होता है तो वहीं अब बॉलीवुड के स्टार्स किड्स के बच्चे भी धूम मचा रहे हैं। अभी हमारे सर से सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नशा सर से उतरा ही नहीं था कि अब इस फेहरिस्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी और कबीर बेदी (Kabir Bedi) की नातिन आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मी गलियारे में कदम रखने से पहले ही आलिया फर्नीचरवाला के जबरदस्त चर्चे हैं और भी क्यों न जनाब उन्होंने अपनी एक्टिंग से पहले ही लोगों को अपने डांस का दीवाना जो बना लिया हैं। 

एक तरह से कहें तो आलिया फर्नीचरवाला की शुरुआत ही काफी बेहतरीन तरीके से हुई है। तब्बू और सैफ अली खान जैसे वरिष्ठ और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका जो मिला है। ऐसे में हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए आलिया फर्नीचरवाला ने अपनी फिल्म और परिवार को लेकर कई तरह की बातें की हैं। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, मैंने बहुत सारी फिल्मों के लिए बहुत सारे ऑडिशन और परीक्षण दिए हैं। क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री और काम में पूरी तरह से इसमें फिट होना चाहती थी। मैं आभारी हूं, क्योंकि यह सही विकल्प है! यह अपरंपरागत है, और मैं अपने करियर के बाकी हिस्सों के लिए पारंपरिक-अपरंपरागत सभी काम करना चाहती हूं। लोग मुझसे अक्सर पूछते थे कि अरे आप किस तरह की फिल्में करना चाहती हो लेकिन मैं कभी भी इन सवालों का जवाब नहीं दे पाई, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये सही समय है। (ये भी पढ़ें: बिना शादी के मां बनने पर कल्कि कोचलिन के परिवार ने किए थे कई सवाल, कुछ ऐसा था पहला रिएक्शन)

आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने इस फिल्म के बारे में अपनी से राय ली तो इस पर उनका कहना था कि, जैसा कि मैंने सभी को बताया कि मैंने इस फिल्म के सभी की राय ली थी मैंने अपनी मां से भी पूछा था। इस पर उन्होंने (पूजा बेदी) कहा- यह एक बेहतरीन फिल्म है और मुझे लगता है तुम्हें इस फिल्म को करना चाहिए। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, मैं हमेशा यही चाहती थी कि यह मेरी अपनी चीज हो। जब आप लोगों को शामिल करते हैं, तो आप उनकी राय लेने के लिए बाध्य होते हैं। मेरी मां एक बार भी फिल्म के सेट पर नहीं आईं। यहां तक ​​कि मेरे किसी फोटोशूट में भी। मुझे अपनी स्वतंत्रता पसंद है, और अपनी स्वतंत्रता को ही मैं अपनी पसंद बना रही हूं। मुझे यकीन है कि मैं बहुत सारी गलतियां करूंगी। मैंने उनमें से बहुत कुछ की भी है, लेकिन मैं उन सबसे कुछ सीख रही हूं। 

आगे जब उनसे पूजा बेदी की शादी को लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा, हां मेरी की मां की सगाई हो चुकी हैं। हां वो ज्यादातर अपने मंगेतर के साथ गोवा में ही रहती हैं। मानक कॉन्ट्रैक्टर (पूजा बेदी का मंगेतर) एक बेहतरीन इंसान हैं। मुझे इन सब बातों से कोई परेशानी नहीं है। मैं असल जिंदगी में हूबहू फिल्म में मेरे द्वारा निभाए गए रोल जैसी ही हूं, मैंने खुद को इस किरदार से काफी रिलेट किया। मेरे पैरंट्स का भी तलाक हो चुका है, लेकिन हम सब बहुत खुश हैं। मेरे पैरंट्स अलग हो चुके हैं, लेकिन वो अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। मेरे फादर की दूसरी शादी हो चुकी है, मेरी मां की सगाई हो गई है, मेरे डैड को दूसरी शादी से दूसरा बच्चा भी है, जो मेरा भाई है। इसके बावजूद, हम सभी एक खुशहाल परिवार की तरह रहते हैं। (ये भी पढ़ें: दिल्ली की सर्दी में प्यार बिखेरते नजर आए चारु ओसपा और राजीव सेन, देखिए कपल की रोमांटिक तस्वीरें)

बता दें 48 साल की पूजा बेदी ने ब्वॉयफ्रेंड मानक कॉन्ट्रैक्टर से हाल ही में सगाई की है। उनकी इंगेजमेंट की फोटोज सोशल मीडिया में काफी वायरल हुईं थी।पूजा और मानक लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने सनावर के द लॉरेंस स्कूल से पढ़ाई की है। मानक द लॉरेंस स्कूल में पूजा से तीन साल सीनियर थे। 50 साल के मानक गोवा के रहने वाले हैं। पूजा के सोशल मीडिया अकाउंट्स को देखें तो पता चलता है कि वे अक्सर मानक के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। इससे पहले पूजा बेदी की पहली शादी साल 1990 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से हुई थी। दोनों को इस शादी से दो बच्चे हैं। बेटी आलिया फर्नीचरवाला, जो 22 साल की हो चुकी है और बेटा ओमर इब्राहिम, जो 19 साल का है। पूजा और फरहान की शादी करीब 12 साल तक चली। 2003 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। 

इतना ही नहीं पूजा बेदी के पिता कबीर बेदी ने भी तीन शादी से धोखा खाने के बाद साल 2016 में अपने से उम्र में 29 साल छोटी लड़की से शादी की है। उनकी चौथी बीवी परवीन दुसांज हैं जो कबीर से 29 साल छोटी हैं । परवीन और कबीर करीबी दोस्त थे और दोनों का 10 साल तक अफेयर रहा। परवीन मॉडल और एक्ट्रेस के अलावा टीवी प्रोड्यूसर भी हैं। शादी से पहले परवीन कई सालों तक कबीर के साथ लिव इन में रह चुकी हैं। कमाल की बात ये है कि परवीन, कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं। परवीन और कबीर की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। पहले कबीर से शादी के लिए परवीन के घर वाले राजी नहीं थे लेकिन बाद में सब मान गए। परवीन और कबीर की शादी गुरुद्वारे में हुई थी। यहां दोनों के परिवार के सभी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे लेकिन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी इस शादी से नाखुश थीं। इस बात को लेकर बेटी पूजा बेदी ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। (ये भी पढ़ें: विष सीरियल फेम कृप कपूर सूरी और सिमरन कौर बने माता-पिता, सामने आई बेटी की पहली झलक)

(फोटो-पूजा बेदी-आलिया फर्नीचरवाला इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो आपसी रिश्ते में तालमेल बैठाने का काम हमारा नहीं हैं। हम तो आलिया फर्नीचरवाला के सैफ अली खान संग डेब्यू पर बेहद खुश हैं। वैसे आपका इस पूरे मामले में क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताए साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.