अली अब्बास जफर की लव स्टोरीः जब तक बेगम एलीसिया ने 'हां' नहीं कहा, पीछे पड़े थे डायरेक्टर

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने निकाह की फोटो शेयर करने के बाद अब फैंस को अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अली अब्बास जफर की लव स्टोरीः जब तक बेगम एलीसिया ने 'हां' नहीं कहा, पीछे पड़े थे डायरेक्टर

डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने हाल ही में, अपनी गर्लफ्रेंड एलीसिया जफर (Alicia Zafar) संग निकाह किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी थी। हालांकि, इस फोटो में जफ़र ने अपनी पत्नी का चेहरा नहीं दिखाया था। ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल था कि, आखिर कौन है वो महिला, जिससे अली ने निकाह किया है? इस बीच डायरेक्टर ने अपनी बेगम की फोटो भी शेयर की और अपनी लव स्टोरी के बारे में भी लोगों को बताया है।

हम आपको जफर की लव स्टोरी के बारे में बताएं, उसके पहले हम उन्हीं के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर एक नजर डाल लेते हैं। 4 जनवरी 2021 को अली जफर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन का हाथ थामे हुए एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि, अपने पोस्ट में जफर ने ये खुलासा नहीं किया था कि, उन्होंने किसे अपना जीवनसाथी बनाया है और न ही उनका चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया था। तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे का हाथ मजबूती से थाम रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अली अब्बास जफर ने कोई लंबा कैप्शन न लिखकर सिर्फ 'बिस्मिल्लाह' लिखा था। (ये भी पढ़ें- अब्बा टाइगर पटौदी के बर्थडे पर सोहा ने शेयर की अनदेखी फोटोज, लिखा-'काश आप इनाया को बांहों में उठाते')

वहीं, 5 जनवरी 2021 को अली जफर ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ की फोटो कर लोगों को उनका चेहरा दिखाया था। इस फोटो में जफ़र अपनी पत्नी को बाहों में लिए हुए देखे जा सकते हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान, जफ़र ने व्हाइट कलर का कोट पहना हुआ है, वहीं उनकी वाइफ ने क्रीम व गोल्डन कलर के लहंगे के साथ लाइट ग्रीन कलर की चुनरी कैरी की हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए जफ़र ने कैप्शन में लिखा था, “1400 साल पहले इमाम अली ने फातीमाह-अल-जहरा से कहा कि मेरी सारी मुश्किलें व दुःख तुम्हारे चेहरे को देखकर गायब हो जाते हैं। मैं भी ऐसा ही फील करता हूं एलीसिया जफ़र। पूरी जिंदगी के लिए मेरी।”

इसके अलावा, जफ़र ने एक फैमिली फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उनके अब्बू और अम्मी के संग वाइफ अलीसिया भी नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एलीसिया के लिए लिखा था, "फैमिली में आपका स्वागत है।" इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस से लेकर सेलब्स तक सभी ने अली जफर को बधाई दी थी।

अब आइए आपको बताते हैं अली अब्बास जफर की लव स्टोरी के बारे में। दरअसल, एक न्यूज़ पोर्टल से हुई बातचीत में अली अब्बास जफर ने बताया कि, 'एलीसिया से उनकी मुलाकात फ्रांस में हुई और दो साल तक उनके पीछे पड़े रहे जब तक कि उन्होंने हां नहीं कहा।' अली ने आगे बताया कि, 'जैसे ही उनकी वाइफ को वीज़ा मिला वह निर्देशक के देहरादून वाले घर पर आईं और फिर दोनों ने बिना किसी देरी के झट से शादी रचा ली।' फिलहाल, अली की पत्नी के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं पता चल पाई है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक अलीसिया मूल रूप से ईरानी हैं और उनका परिवार फ्रांस में रहता है। (ये भी पढ़ें- पति शलभ दांग के प्यार में डूबीं काम्या पंजाबी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी ख़ुशी की जगह')

अगर अली अब्बास जफर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं। उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म 'तांडव' वेब सीरीज 15 जनवरी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर जैसे कई दिग्गज एक्टर नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस वेब सीरीज का टीजर जारी हुआ था। यह पॉलिटिकल और क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं।

फिलहाल, अली अब्बास जफ़र अपनी लविंग वाइफ एलीसिया के साथ अपनी न्यूली मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको डायरेक्टर की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.