कोरोना के 'खौफ' से कैंसिल हुई अभिनेता अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी? खुद बताई पूरी बात

बीते दिनों अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की शादी टलने की खबरें छाई हुई थीं। वहीं, अब जाकर इन खबरों पर खुद अली फजल ने जवाब दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना के 'खौफ' से कैंसिल हुई अभिनेता अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी? खुद बताई पूरी बात

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। पूरे देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगा है। बॉलीवुड में सभी फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल हो गई है। फिल्मों के अलावा शादी जैसे कई बड़े ईवेंट भी आगे खिसक गए हैं। इसी क्रम में बीते दिनों अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की शादी टलने की खबरें छाई हुई थीं। वहीं, अब जाकर इन खबरों पर खुद अली फजल ने जवाब दिया है।

हाल ही में अली फजल ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर और उसकी तारीख को आगे खिसकाने को लेकर बात की है। उन्होंने शादी के सवाल पर हंसते हुए कहा था कि 'हम असल में दोनों ही चीजों को लेकर थोड़े लेट थे और अस्त-व्यस्त थे, इसलिए हमने कोई हॉल बुक नहीं किया और इनविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाए थे। कहीं ना कहीं इसके चलते हमारे पैसे बच गए'। उन्होंने ये भी बताया कि आए दिन ट्रैवल की वजह से वो शादी की तैयारियों के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे। इस व्यस्तता के लिए उन्हें घरवालों की डांट भी सुननी पड़ी थी। ऋचा ने भी उनसे शादी की तैयारियों पर ध्यान देने के लिए कहा था। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

शादी का प्लान हो गया फेल!

बता दें कि इससे पहले इनकी गुपचुप तरीके से सगाई की खबर भी सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिंग पहने फोटो भी शेयर की थी। वहीं ऋचा और अली अप्रैल महीने के आखिरी में कोर्ट मैरिज करने वाले थे। दोनों को शादी की तारीख कोर्ट से मिल गई थी लेकिन ऋचा और अली ने कोरोना वायरस की वजह से डेट को आगे बढ़ाना ही ठीक समझा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद कपल का प्लान 18 अप्रैल को लखनऊ और 21 अप्रैल को मुंबई में रिसेप्शन ऑर्गेनाइज करने का था। (ये भी पढ़ें: कोरोना के दहशत के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर हुआ सेलिब्रेशन, यहां जानें आखिर क्यों)   

ऋचा और अली एक-दूसरे को 2013 से जानते हैं। वहीं 2015 से ये दोनों रिश्ते में है। 2017 में ऋचा और अली अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी। अली और ऋचा दो फिल्में एक साथ कर चुके हैं, जिसमें फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) शामिल हैं। ऋचा की आने वाली फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर है। वहीं अभिनेता अली फजल की आने वाली फिल्म डेथ आन द नीले और वेब सीरीज मिर्जापुर 2 है। (ये भी पढ़ें: मम्मी शिल्पा शेट्टी के पैर का मसाज कर रहे हैं 'छोटे कुंद्रा' वियान साहब, यहां देखें मजेदार वीडियो)   

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक तकरीबन 7000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही नहीं मौतों की संख्या 200 पार कर चुकी है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.