अली फजल और ऋचा चड्ढा का वेडिंग कार्ड है बेहद यूनिक, माचिस की डिब्बी पर दिखा 'रेट्रो' रोमांस

हाल ही में, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड सामने आया है, जो बेहद यूनिक है। इस कार्ड को देखकर आपको रेट्रो के जमाने वाला क्यूट रोमांस याद आएगा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अली फजल और ऋचा चड्ढा का वेडिंग कार्ड है बेहद यूनिक, माचिस की डिब्बी पर दिखा 'रेट्रो' रोमांस

बी-टाउन के पॉपुलर कपल अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी शादी को यादगार और यूनिक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। बॉलीवुड के इस कपल ने अपनी फिल्मों में जितने अनोखे किरदार निभाए हैं, उतना ही अनोखा इनकी शादी का कार्ड भी है। जी हां, दरअसल, अली और ऋचा की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो पारंपरिक कार्ड से बिल्कुल अलग और यूनिक है।

ALI FAZAL RICHA CHADHA

पहले ये जान लीजिए कि ऋचा और अली की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। उसके बाद से कपल अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है। दोनों ने साल 2020 में अपनी शादी की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से वेडिंग कैंसिल हो गई थी। हालांकि, अब कपल की शादी फिक्स हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 4 अक्टूबर 2022 को मुंबई में शादी रचाएंगे। वहीं, इनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शंस सितंबर के अंतिम सप्ताह से नई दिल्ली में शुरू हो जाएंगे। 

RICHA CHADHA

(ये भी पढ़ें- महीप कपूर ने दिखाई सोनम कपूर के बेटे वायु के कमरे की झलक, मंकी टॉयज से सजा दिखा रूम)

अब बात करते हैं ऋचा और अली के वेडिंग इन्विटेशन कार्ड की, जो दिखने में बेहद यूनिक है। दरअसल, 21 सितंबर 2022 को हमें एक पैपराजी इंस्टाग्राम पेज पर अली और ऋचा की शादी का वेडिंग इन्विटेशन मिला। ये कार्ड कपल के एक दोस्त ने डिजाइन किया है, जो मासिच की डिब्बी के आकार का बना है। इस पर अली और ऋचा के फेस का स्केच बनाया गया है, जो पारंपरिक वेषभूषा में साइकिल की सवारी करते हुए दिख रहे हैं। ऋचा और अली का ये वेडिंग कार्ड 90 के दशक का रेट्रो फील दे रहा है। इस पर लिखा है 'कपल मैचेस'। 

(ये भी पढ़ें- शेफाली शाह ने याद किए संघर्ष भरे दिन, कहा- '4 लोगों के साथ मुंबई की चॉल में रहती थी फैमिली')

बॉलीवुड के ये लव बर्ड्स अपनी शादी को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते, तभी तो ऋचा अपने लिए ज्वेलरी भी बीकानेर के 175 साल पुराने 'खजांसी ज्वेलर्स' से बनवा रही हैं। खजांची ज्वेलर्स बहुत फेमस ज्वेलर्स हैं, जो विशेष रूप से दुल्हन के लिए गहने बनाने के लिए जाने जाते हैं। खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके गहनों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है।

RICHA ALI

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा की फैशनेबल फोटोज कीं शेयर, बेहद क्यूट दिखीं सिंगर की लाडली)

फिलहाल, ऋचा और अली की शादी का कार्ड आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.