शादी में एक्स GF को बुलाना चाहते हैं अली फजल, इंटरव्यू में कहा था- 'मैं उन्हें कार्ड जरूर भेजूंगा'

अभिनेता अली फजल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वह अपनी शादी में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को बुलाना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं, एक्टर ने क्या कहा था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी में एक्स GF को बुलाना चाहते हैं अली फजल, इंटरव्यू में कहा था- 'मैं उन्हें कार्ड जरूर भेजूंगा'

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए हमेशा फैंस की तारीफ बटोरते नजर आए हैं। बीते दिनों एक्टर की फिल्म ‘रे’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए अली फजल ने सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि, क्रिटिक्स की वाह-वाही भी हासिल की थी। अली अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपनी लव लाइफ की वजह से भी हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। वह बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को डेट कर रहे हैं और कपल जल्द से जल्द शादी भी करना चाहता है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से दोनों को शादी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि, कपल साल 2022 में शादी के बंधन में बंध जाएगा।

ali fazal

अली फजल और ऋचा चड्ढा अक्सर अपने इंटरव्यूज में अपनी शादी और उससे जुड़ी अपनी ख्वाहिशों के बारे में बात करते नजर आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि, अपने एक इंटरव्यू में अली ने बताया था कि, वह अपनी शादी में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को बुलाना चाहते हैं। इतना ही नहीं, इस इंटरव्यू में अली ने अपना टिंडर एक्सपीरिंयस भी शेयर किया था। तो आइए आपको बताते हैं कि, एक्टर ने क्या कहा था।

(ये भी पढ़ें: रजा मुराद लव लाइफ: 15 साल छोटी समीना मुराद को बिना देखे एक्टर ने कर ली थी शादी, ऐसी है स्टोरी)

ali fazal girlfriend

पहले आपको अली फजल और ऋचा चड्ढा की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। ऋचा को देखते ही अली अपना दिल दे बैठे थे, लेकिन वह कभी ऋचा को अपने दिल की बात बताने की हिम्मत नहीं कर पाए थे। हालांकि, कुछ समय बाद ऋचा भी अली को पसंद करने लगी थीं। दोनों की लव स्टोरी में मजेदार बात ये है कि, ऋचा ने अली फजल को पहले 'आई लव यू' बोला था और इसका जवाब देने में एक्टर ने 3 महीने का समय लगा दिया था।

(ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की आसमा संग शादी से लेकर सायरा की प्रेग्नेंसी तक, वो कहानियां जो एक्टर ने की हैं शेयर)

ali and richa love story

आइए अब आपको एक्टर के उस इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, अली फजल ने मैगजीन ‘Cosmopolitan’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्टर से जब पूछा गया कि, क्या वह अपनी शादी में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को बुलाएंगे या नहीं? तो एक्टर ने बताया था कि, वह जरूर उन्हें शादी का कार्ड भेजेंगे। अली फजल ने कहा था कि, ‘हां, निश्चित रूप से मैं कार्ड भेजूंगा। उन्हें देखना चाहिए कि, वे क्या मिस कर रही हैं (हंसते हुए)। लेकिन मुझे लगता है कि, मैं आधिकारिक तौर पर आगे बढ़ गया हूं और अब कोई मौका नहीं है।’ हालांकि, एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ali fazal interview

इस इंटरव्यू में आगे अली फजल ने खुलासा किया था कि, वह हुक अप करने में काफी ज्यादा शर्मीले हैं और उन्हें उन लोगों के लिए खुशी है, जिन्होंने हुक अप किया है। एक्टर ने कहा था कि, ‘मैं इसमें बुरा नहीं हूं। मुझे बात करनी है। मैं ऐसे लोगों की प्रशंसा करता हूं, जो हुक अप करते हैं। मैं लड़की के पास नहीं जा सकता हूं और उन पर अजीब लाइन नहीं मार सकता हूं।’

(ये भी पढ़ें: आमिर-किरण से मलाइका-अरबाज तक, 6 सेलेब कपल्स जो तलाक के बाद भी निभा रहे पेरेंट्स का फर्ज)

ali fazal ex gf

इस इंटरव्यू के आखिर में अली फजल ने महिलाओं की बात करते हुए कहा था कि, ‘एक बार में आपके (महिलाओं) पास आने पर पुरुषों द्वारा किए गए प्रयास की सराहना करें। पुरुषों को नहीं पता कि, क्या कहना है। इसलिए, अगर आपको वह पसंद नहीं है, जो उन्होंने कहा, तो उन्हें तुरंत बताएं।’

(ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर की चाचा ऋषि कपूर संग पुरानी फोटो आई सामने, चिंटू अंकल की गोद में रोती दिखीं एक्ट्रेस)

ali fazal richa

फिलहाल, अली फजल अपनी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों मे बने हुए हैं। कपल जल्द से जल्द शादी करना चाहता है और फैंस भी दोनों को हमेशा-हमेशा के लिए एक होते हुए देखना चाहते हैं। तो अली फजल के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.