तो अब इस साल नहीं बजेगी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी की शहनाई, जानें क्या कहते हैं अली फजल

कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर से अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने अपनी शादी अगले साल तक के लिए आगे बढ़ा दी है। एक्टर ने खुद इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तो अब इस साल नहीं बजेगी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी की शहनाई, जानें क्या कहते हैं अली फजल

कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर से जहां पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री खौफ में काम कर रही है। वहीं, कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल हो गई है। यही नहीं फिल्मों के अलावा शादी जैसे कई बड़े ईवेंट भी आगे खिसक गए हैं। अब अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की शादी को ही ले ली​जिए। इनकी शादी इसी साल 2020 में ही होनी तय थी। लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से ये कपल अपनी शादी को लंबे समय तक टालने के प्लान में हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

कोरोना काल में जहां कुछ सेलेब्स अपनी शादी को बहुत ही सीमित दायरे में संपन्न कर रहे हैं, तो वहीं कुछ सितारे अपनी शादी को भव्य और धूमधाम तरीके से करने के लिए शादी की डेट को आगे बढ़ा रहे हैं। इसी लिस्ट में नाम है अभिनेता अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

Richa Chadha and Ali Fazal

दरअसल, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के चर्चे इस साल की शुरुआत से ही हो रहे हैं। इन दोनों ने इस साल अप्रैल के महीने में ही एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। लेकिन, मार्च के महीने में ही कोरोना ने भारत देश में दस्तक दे दी थी। तब से इनकी शादी पोस्टपोन हो गई है। कुछ दिन पहले मीडिया में खबर थी कि अब इन दोनों की शादी इस साल के अंत में होने वाली है। हालांकि, इस जोड़े ने खुद सामने आकर अपनी शादी के बारे में उड़ रही सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

अली फजल ने कहा, ''देखते हैं कि कब हम इस परिस्थिति को पूरी तरह से अपनाने के काबिल बन पाते हैं। उसके बाद ही हम सभी लोग इस बारे में फैसला लेंगे। हो सकता है कि अगले साल की शुरुआत में ही हम दोनों शादी कर लें।'' (ये भी पढ़ें: Richa Chadha Birthday: अली फजल ने ऋचा चड्डा को किया ऐसे विश, यूजर्स बोले-नजर ना लगे किसी की)  

इस बारे में क्या कहना है ऋचा का?

इस बारे में ऋचा ने भी कहा, ''इस शादी को आगे बढ़ाने का सिर्फ एक ही कारण है कि हम चाहते हैं कि हमारी शादी में हमारे सभी प्रिय जन शामिल हों और हमें आशीर्वाद दें। जोकि इस परिस्थिति में संभव नहीं है।'' (ये भी पढ़ें: कोरोना के 'खौफ' से कैंसिल हुई अभिनेता अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की शादी? खुद बताई पूरी बात)  

शादी कैंसिल होने पर दी थी ये प्रतिक्रिया

पिछले दिनों कोरोना वायरस की वजह से हुए संपूर्ण लॉकडाउन के बाद अली फजल ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर और उसकी तारीख को आगे खिसकाने को लेकर बात कही थी। उन्होंने शादी के सवाल पर हंसते हुए कहा था कि ''हम असल में दोनों ही चीजों को लेकर थोड़े लेट थे और अस्त-व्यस्त थे, इसलिए हमने कोई हॉल बुक नहीं किया और इनविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाए थे। कहीं ना कहीं इसके चलते हमारे पैसे बच गए।'' उन्होंने ये भी बताया कि आए दिन ट्रैवल की वजह से वो शादी की तैयारियों के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे। इस व्यस्तता के लिए उन्हें घरवालों की डांट भी सुननी पड़ी थी। ऋचा ने भी उनसे शादी की तैयारियों पर ध्यान देने के लिए कहा था।

2015 से रिलेशनशिप में हैं ऋचा और अली

ऋचा और अली एक-दूसरे को 2013 से जानते हैं। वहीं, 2015 से ये दोनों रिलेशनशिप में है। 2017 में ऋचा और अली ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की थी। अली और ऋचा दो फिल्में एक साथ कर चुके हैं, जिसमें 'फुकरे' (2013) और 'फुकरे रिटर्न्स' (2017) शामिल हैं। ऋचा अभी हाल ही में फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में नजर आई थीं। वहीं, अभिनेता अली फजल की आने वाली फिल्म 'डेथ आन द नीले' और वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' है। 

Ali Fazal and Richa Chadha together in Maldives

फिलहाल, अली फजल और ऋचा चड्ढा की जोड़ी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। अब देखना ​होगा कि आखिर ये कपल कब शादी के बंधन में बंधता है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.