अली फजल और ऋचा चड्ढा पारंपरिक तरीके से करेंगे शादी, यूनिक होगी संगीत सेरेमनी

हाल ही में, स्टार कपल अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी को लेकर लेटेस्ट अपडेट्स सामने आई हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अली फजल और ऋचा चड्ढा पारंपरिक तरीके से करेंगे शादी, यूनिक होगी संगीत सेरेमनी

स्टार कपल अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इसी साल सितंबर में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, इनकी शादी से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि, ये कपल पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेगा।

ali fazal richa chaddha

पहले ये जान लीजिए कि, ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई और प्यार हो गया। कपल ने कई बार शादी का प्लान किया, लेकिन किसी न किसी कारण इसे टालना पड़ा। हालांकि, अब ये कपल शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ali fazal richa chaddha

(ये भी पढ़ें- तैमूर और जहांगीर ने बहन इनाया संग मनाई राखी, बुआ सोहा शेयर कीं तस्वीरें)

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर जो लेटेस्ट अपड़ेट्स आए हैं, उनमें कहा जा रहा है कि, इनकी शादी का जश्न सितंबर के अंत में शुरू होगा। इससे पहले ही दोनों अपनी शूटिंग और सभी प्रोजेक्ट्स पूरे कर लेंगे। 25 सितंबर के बाद दोनों कोई भी प्रोजेक्ट नहीं लेंगें।

ali fazal richa chaddha

इनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में करीबियों के बीच होगी। कथित तौर पर ये जोड़ा तीन रिसेप्शन की मेजबानी करेगा। एक मुंबई में अपने परिवार के लिए छोटा सा रिसेप्शन होगा। दूसरा इनके दोस्तों के लिए होगा। तीसरा और आखिरी रिसेप्शन ऋचा के विस्तारित परिवार के लिए दिल्ली में होगा।

ali fazal richa chaddha

रिपोर्ट में संगीत सेरेमनी के बारे में भी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि, इस समारोह में विशेष प्रदर्शन होंगे, जो काफी यूनिक होगा। ऋचा और अली ने पहले ही इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों को इनविटेशन भेज दिया है, लेकिन अभी तक पूरी गेस्ट लिस्ट पर फैसला नहीं हुआ है।

ali fazal richa chaddha

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अली को आखिरी बार हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट और टॉम बेटमैन की फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में देखा गया था। वहीं, ऋचा अगली बार 'फुकरे 3' में 'भोली पंजाबन' के रूप में दिखाई देंगी, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ali fazal richa chaddha

(ये भी पढ़ें- रणबीर-रिद्धिमा से लेकर सारा-इब्राहिम तक, इन 10 भाई-बहनों की जोड़ी है सबसे हिट एंड फिट)

फिलहाल, हमें, तो अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी का इंतजार है। वैसे, आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.