अली फजल ने गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा संग शादी के बारे में की बात, कहा- 'सभी के साथ मनाना चाहते हैं जश्न'

अभिनेता अली फजल ने हाल ही में, अपनी होने वाली शादी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है। 

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अली फजल ने गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा संग शादी के बारे में की बात, कहा- 'सभी के साथ मनाना चाहते हैं जश्न'

बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) उर्फ गुड्डू भैया और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी पिछले साल होनी थी। लेकिन, चल रही महामारी और उसके चलते हुए लॉकडाउन ने कपल के प्लान्स पर पानी फर दिया। हाल ही में, अली फजल ने अपनी संभावित शादी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

Ali Fazal With Richa Chadha

पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा पहली बार अली फजल से फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिली थीं। इसी दौरान अली को ऋचा से प्यार हो गया था, लेकिन शर्मीले स्वभाव के अली कभी ऋचा से अपने दिल की बात न कह सके। हालांकि, बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर ऋचा ने खुद अली को प्रपोज किया था। तभी से दोनों एक-दूसरे के प्यार में हमेशा खोए हुए नजर आते हैं।

Ali Fazal With Richa Chadha

(ये भी पढ़ें- इस दुल्हन ने अपनी शादी में पहनी गोलगप्पे की माला और ताज, यहां देखें मजेदार वीडियो)

अब आइए आपको अली फजल के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, एक्टर ने हाल ही में रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, वह जल्द ही अपने जीवन के प्यार से शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि, पिछले साल उनके परिवार में कुछ व्यक्तिगत त्रासदी हुई थी। तो यह सबके लिए कठिन था। उन्होंने कहा कि, वे सभी के साथ जश्न मनाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अभी यह पता नहीं है कि यह कब और कैसे होगा। अली ने यह भी कहा कि, वह और पैसा कमाना चाहते हैं, क्योंकि पिछले साल से काम भी प्रभावित हुआ है।

Ali Fazal With Richa Chadha

अली और ऋचा अपने रिश्ते से कभी पीछे नहीं हटे। वे शुरू से ही इसके बारे में खुले रहे हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ प्यार भरी तस्वीरें साझा करते हुए और उनका मनोरंजन करते देखा जाता है। अली ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋचा संग अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी और एक लंबी पोस्ट लिखी थी। इसमें लिखा था, “जब हमने अच्छे जीवन जीने के लिए चैंपियन लोगों को तैयार किया। इस बीच @therichachadha टेलीफोन उठा लो बेगम। उसी पर है कि- ‘फोन उठ जा सिम सिमा सिम फोन'।”

Ali Fazal With Richa Chadha

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य ने कहा- 'मुझे जींस और टी-शर्ट में शादी करनी होगी', बताया अभी वेडिंग ड्रेस नहीं हुआ फाइनल)

उन्होंने आगे लिखा था, “शहर बदल जाते हैं। मसरूफियतें जकड़ लेती हैं, सफर मोहब्बत के मामलों में आपको और भी तैनात कर देता है। पैचीदे मामले हैं भइया। और ये मुठभेड़ कायम रहे यही दुआ है, लेकिन तुमसे बिना मतलब बात करने में जो लुत्फ उठाता हूं.. या जो आनंद मिलता है वो शायद ही कहीं मुमकिन है। शक्ल पर एक बेगैरतों वाला सुकून सा छा जाता है। हां कभी-कभी अपने आप से गुफ्तगू छिड़ जाती है आयनों के दरमियां, लेकिन वो नशा है एक तरह का अपने आप में। उसपे चर्चा न ही करें तो बेहतर। शायद कभी राजनीति में उतर पाए, तो काम आएगा। फिलहाल आप पर डोरे डालता रहूंगा। लिखित में दिए हैं। ओके गुडबाय। अबे फोन उठा।”

Ali Fazal With Richa Chadha

(ये भी पढ़ें- नीतू कपूर अपनी होने वाली बहू के लिए बनेंगी प्यारी सासू मां, बेटी रिद्धिमा कपूर ने बताई वजह)

अली फजल के फ्लर्टिंग पोस्ट पर ऋचा चड्ढा ने भी तुरंत जवाब देते हुए कमेंट में लिखा था, ‘हाहाहा, याद है फोन मिल नहीं रहा था? अगर मैं प्यारे मियां को कॉल करूंगी, तो लोग सोचेंगे कि ये दंड है, लेकिन इसमें एक मजा है।’ एक्टर के इस पोस्ट से उनकी शादी की अफवाहें तेज हो गई थीं।

Ali Fazal With Richa Chadha

फिलहाल, अली फजल के इस इंटरव्यू से ये तो साफ है कि, वह जल्द से जल्द ऋचा चड्ढा को अपनी मोहतरमा बनाना चाहते हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अली फजल)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.