Richa Chadha Birthday: अली फजल ने ऋचा चड्डा को किया ऐसे विश, यूजर्स बोले-नजर ना लगे किसी की

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके बर्थडे पर उनके लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) ने खास तरीके से उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

Richa Chadha Birthday: अली फजल ने ऋचा चड्डा को किया ऐसे विश, यूजर्स बोले-नजर ना लगे किसी की

कहते हैं कि गेहूं की तरह ही प्यार होता है। अगर हम उसे पीस देंगे तो वो उजला हो जाएगा। अगर इसे पानी के साथ गूंथ लेंगे तो ये लचीला हो जाएगा। बस यही लचीलापन हमारी जिंदगी का प्यार है। ये लचीलापन पूरी तरह समर्पण से आता है और इसमें कोई हद या शर्त नहीं होती। प्यार एक भावना है, ये एक एहसास है। प्यार का दूसरा नाम त्याग है। प्यार में पागल दो लोग एक-दूसरे से जुड़े होते हैं और उनके हर सुख-दुख में उनके साथ होते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने को मिला जब बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही थी। ऐसे में एक्टर और ऋचा के लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल (Ali Fazal) ने उनके लिए एक खास मैसेज दिया हैं।

अली फजल ने अपनी और ऋचा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में अली ऋचा को गले लगाए हुए सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। अली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'माई ऑल टाइम फेवरेट फोटोग्राफ्स ऑफ़ माई लाइफ…जन्म दिन मुबारक हो पार्टनर। दूरी भी अजीब चीज़ है - नई ख़ैर अजीब नहीं है, मैं कुछ पोएटिक लिखना चाह रहा था इस मौक़े पे। मालूम हो, ऋचा चढ्ढा और अली फजल पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल रुप से 74 वेनिस फिल्म फेस्टिवल में स्वीकार किया था। तब से ऐसा कोई मौका नहीं पड़ा, जब दोनों हर इवेंट में साथ ना नजर आए हों। वहीं, अब दोनों ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करते हुए नजर आते हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा, कहा- रश्मि की तरह मुझसे भी छिपाई शादी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग रिलेशनशिप पर कहा था कि अली और वो इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। ऋचा ने ये भी बताया कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस समय अली फजल और ऋचा चड्ढा अपनी-अपनी लाइफ में काफी बिजी हैं इतना ही नहीं दोनों को एक-दूसरे के साथ बात करने तक का टाइम नहीं मिल पा रहा है। हालांकि, दोनों के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी ने अदीरा को लेकर किया खुलासा, कहा-इस वजह से हो जाती है पति आदित्य चोपड़ा से लड़ाई)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

शादी की बात को लेकर ऋचा ने कहा कि हम इतना बिजी हैं कि अगर हमें शादी करनी है तो हमारी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा। मगर इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि हम कमिटमेंट से दूर भाग रहे हैं। ऋचा ने बताया कि अभी हमारा फोकस हमारे काम पर है। हम अपने काम में इतना ज्यादा बिजी हैं कि हम दोनों एक-दूसरे से महीने में केवल एक या दो बार ही मिल पाते हैं। ऐसे में लगता है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल का काम इन दोनों की दूरी का कारण बना हुआ है। (ये भी पढ़ें: मां के हाथ का खाना खाने के लिए घर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो पोस्ट कर दिया ये मैसेज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

ऋचा और अली एक दूसरे के साथ प्रैंक खेलना भी काफी पसंद करते हैं। ऋचा मानती हैं कि अली एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड है। उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने अली के साथ अप्रैल फूल प्रैंक खेला था। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.