गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के लिए फोटोग्राफर बने अली गोनी, रिकॉर्ड किया एक्ट्रेस का मेकअप सेशन

एक्टर अली गोनी ने अपनी लेडीलव जैस्मिन भसीन का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के लिए फोटोग्राफर बने अली गोनी, रिकॉर्ड किया एक्ट्रेस का मेकअप सेशन

जब एक व्यक्ति को प्यार होता है, तो उसे हर चीज अच्छी लगती है। वह अपने पार्टनर का नाम सुनते ही मुस्कुरा देता है। साथ ही उस व्यक्ति की पूरी दुनिया सिर्फ अपने पार्टनर के इर्द-गिर्द घूमने लगती है। टीवी के पॉपुलर कपल अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ भी इन दिनों ऐसा ही हो रहा है। दोनों की नई-नई लव स्टोरी शुरू हुई है और ये कपल अपने इन रोमांटिक दिनों को एंजॉय कर रहा है। दोनों ही लगातार अपनी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में अब अली गोनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी लेडीलव के लिए कैमरा पर्सन बने हुए हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल का ये खास वीडियो।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्य काफी ज्यादा हेंडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रैंड बताया था। इसके बाद जैस्मिन भसीन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं, लेकिन शो हुए लड़ाई-झगड़ों की वजह से वह काफी वीक हो गईं, जिस वजह से अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रैंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रैंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इसके बाद जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब अली गोनी काफी ज्यादा टूट गए थे। इस दौरान ही दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर ने बताया एक्टर का टीनेज वाला प्यार, शेयर किया मजेदार किस्सा)

आइए अब आपको अली और जैस्मिन का लेटेस्ट वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, अली गोनी ने 26 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जैस्मिन भसीन अपने बॉयफ्रेंड अली की बर्थडे पार्टी के लिए अपना मेकअप कर रही हैं और अली गोनी अपनी लेडीलव के कैमरा पर्सन बने हुए हैं और उनका वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन भसीन शीशे में देखकर अपनी आंखों पर मसकारा लगा रही हैं और एक्ट्रेस के पीछे खड़े होकर अली उनका वीडियो बना रहे हैं, जो हमें सामने लगे शीशे में साफ नजर आ रहा है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें, तो जैस्मिन भसीन ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं और अली गोनी मैरून एंड ब्लैक कलर के आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, कमेंट में लिखा, 'जान ही ले लो')

हाल ही में, अली गोनी ने अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर जैस्मिन ने अपने बॉयफ्रेंड अली को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए, उन्हें अपना हीरो बताया था। जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अली की एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को बहुत ही प्यार से देख रहे हैं और दोनों के चेहरे पर स्माइल है। इस दौरान अली ने अपनी लेडीलव का हाथ भी पकड़ रखा है। दोनों एक साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे हीरो। इस फोटो में मेरे चेहरे पर जो स्माइल है, उसकी वजह सिर्फ आप हो और जब से मैं आपसे मिली हूं, आपने हमेशा मेरे चेहरे पर ये स्माइल रखी है। आपकी आंखों में हर रोज देखते ही, मुझे वो सब याद आ जाता है, जो मेरे चेहरे पर स्माइल लाता है। आपके मेरे जीवन में आने के बाद से ही मेरी लाइफ हमेशा के लिए बदल गई है। मैं अपने पूरे दिल से आपको प्यार करती हूं, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार।’ (ये भी पढ़ें: बबीता फोगाट ने बताया अपने बेबी बॉय का नाम, शेयर की क्यूट तस्वीर)

फिलहाल, अली गोनी और जैस्मिन भसीन अपने डेटिंग पीरियड को काफी एंजॉय कर रहे हैं और दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं। तो आपको जैस्मिन भसीन और अली गोनी का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.