लॉक अप: अली मर्चेंट ने अपनी दूसरी शादी और तलाक के बारे में की बात, किए कई खुलासे

हाल ही में, टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने ओटीटी शो ‘लॉक अप’ में अपनी दूसरी शादी और तलाक पर नया खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लॉक अप: अली मर्चेंट ने अपनी दूसरी शादी और तलाक के बारे में की बात, किए कई खुलासे

टीवी एक्टर अली मर्चेंट (Ali Merchant) इन दिनों ओटीटी शो ‘लॉक अप’ में दिख रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी दूसरी शादी और तलाक पर नया खुलासा किया है। अली ने बताया कि, उनकी दूसरी पत्नी अनम नहीं चाहती थीं कि, वह डीजे और म्यूजिक प्रोड्यूसर बनें। उन दोनों के जीवन में काफी असमानताएं भी थीं, यही वजह है कि, वो दिसंबर 2021 में अलग हो गए थे।

ali second wife

(ये भी पढ़ें- अथिया शेट्टी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड केएल राहुल पर लुटाया प्यार, शेयर की ब्रेकफास्ट की झलक)

रियलिटी शो ‘लॉक अप‘ के 17 अप्रैल 2022 के एपिसोड में अली मर्चेंट ने खुलासा किया है कि, उन्होंने साल 2016 में दूसरी बार शादी की थी और ये शादी पिछले साल खत्म हो गई, जब दिसंबर में उनका तलाक हो गया था। 

ali wedding

दरअसल, नॉमिनेशन से बचने के लिए प्रतियोगियों को अपने बारे में एक रहस्य बताना था। इस टास्क के लिए मुनव्वर फारूकी को 'मां', अंजलि अरोड़ा को 'सुसाइड', पायल रोहतगी को 'रिहैब' और अली को 'तलाक' शब्द दिया गया था। अली ने अपने राज को उजागर करने और खुद को शो से बेदखल होने से बचाने का फैसला किया और अपने इस राज से पर्दा उठाया।

Ali Merchant with his second wife Anam

(ये भी पढ़ें- विवियन डीसेना मिस्र की पत्रकार नूरन एली को कर रहे डेट, कहा- 'अब घर बसाना चाहता हूं')

अली ने कहा, "मैं हमेशा से शादी करना चाहता था और मैंने 2016 में एक अरेंज मैरिज की। दिसंबर 2021 में हम अलग हो गए। क्या हुआ, जिस लड़की से मैंने शादी की, वह एक बहुत ही रूढ़िवादी परिवार से थीं। मैंने डीजे करना शुरू कर दिया था। मुस्लिम परिवारों के लिए समय और नाइट लाइफ़ एक कठिन प्रोफेशन है। मैंने छोटे व्यवसाय भी किए। वह नहीं चाहती थीं कि, मैं नाइट लाइफ में रहूं, वह चाहती थीं कि, मैं व्यवसाय या अभिनेता की फील्ड में रहूं।" दो बार हुए तलाक की बात सुनकर वहां मौजूद बाकी प्रतियोगी और दर्शक हैरान हो गए।

ali merchent

आपको बता दें कि, अली मर्चेंट ने पहली शादी एक्ट्रेस सारा खान से साल 2010 में की थी। ये शादी 'बिग बॉस' के घर के अंदर हुई थी। हालांकि, जल्द ही उनकी शादीशुदा जिंदगी में समस्याएं बढ़ने लगी थीं और ये रिश्ता साल 2011 में टूट गया और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे। साल 2011 में सारा खान संग तलाक लेने के बाद अली मर्चेंट ने अनम संग 2016 में शादी कर ली थी। इससे पहले, वे 4-5 साल तक एक रिलेशनशिप में भी रहे थे।

Sara Khan with her ex husband Ali Merchant

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने अपने कुकिंग स्किल्स पर दी प्रतिक्रिया, इंफ्लुएंसर के पोस्ट पर किया ये कमेंट)

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, अली को जल्द ही अपने जीवन का प्यार मिले। तो, आपको हमारी स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.