रणथंभौर ट्रिप से सामने आई रणबीर-आलिया की ये फोटो, जंगल सफारी में दिखे एक साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जंगल सफारी करते हुए एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भी मौजूद हैं। आइए दिखाते हैं आपको वो तस्वीर।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणथंभौर ट्रिप से सामने आई रणबीर-आलिया की ये फोटो, जंगल सफारी में दिखे एक साथ

नए साल के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स वेकेशन के मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब तक कई स्टार्स की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह तक नए साल के जश्न में डूबे हुए हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के पॉपुलर कपल एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) की भी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों जंगल सफारी के मजे ले रहे हैं। बता दें कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने परिवार के साथ रणंथभौर में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था। इस दौरान रणबीर के करीबी दोस्त अयान व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मौजूद थे।

जंगल सफारी पर आलिया और रणबीर

दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने, 2 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया और रणबीर की एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों जंगल सफारी का मजा ले रहे हैं। इस दौरान आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) भी मौजूद हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया और रणबीर जीप में पीछे बैठे हुए हैं। एक्ट्रेस ठंड की वजह से जैकेट पहने नजर आ रही हैं और अपने चेहरे को कैप से ढका हुआ है। वहीं, रणबीर कपूर ब्राउन कलर की जैकेट पहने हुए हैं। उन्होंने भी चेहरे पर मास्क और सिर पर कैप लगाई है। जीप में आगे सोनी राजदान और शाहीन भट्ट बैठी हैं। कोरोना की वजह से सोनी राजदान ने भी अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: साल 2020 में ईशा अंबानी के वे लुक्स जिसने लोगों को किया आकर्षित, तस्वीरों में देखें लाजवाब सुंदरता

प्री-प्लान था वेकेशन

'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर का ये वेकेशन पहले से ही प्लान किया गया था। आलिया और दीपिका पादुकोण के बीच दिसंबर के आखिरी सप्ताह में इस वेकेशन को लेकर डिस्कशन भी हुआ था। रिपोर्ट में कहा गया है कि, ‘आलिया और रणबीर का ये वेकेशन पहले से ही प्री-प्लान था। दिसंबर के आखिरी सप्ताह में आलिया को पता चला कि दीपिका और रणवीर सिंह भी छुट्टियां मनाने रणथंभौर जा रहे हैं। ऐसे में आलिया ने दीपिका से मुलाकात कर इस प्लान की चर्चा की थी।’ (ये भी पढ़ें: मनोज तिवारी ने लाॅकडाउन में रचाई थी दूसरी शादी, जानें इनकी सेकेंड वाइफ सुरभि के बारे में)

रणबीर और रणवीर एक साथ आए नजर

हालांकि, इस तस्वीर से पहले नीतू कपूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके बेटे और एक्टर रणवीर सिंह की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नीतू कपूर के साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं और दोनों के पीछे रणवीर सिंह भी खड़े हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीर सामने आई, तो फैंस ने इस पर जमकर अपना रिएक्शन दिया था।

सगाई की अफवाह

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा लंबे समय से चल रही हैं, इन चर्चाओं के बीच जैसे ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपने-अपने परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आईं, तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि, आलिया और रणबीर रणथंभौर में शादी करने वाले हैं, तो कुछ में सगाई का भी जिक्र किया गया था। वहीं, फैंस ने भी इन रिपोर्ट्स पर लगभग यकीन भी कर लिया था, जिस वजह से हर कोई उनकी आने वाली तस्वीरों का इंतजार कर रहा था। लेकिन अब जैसे ही वेकेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, तो सारी अटकलों पर विराम लग गय है। हालांकि, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह की फैमिली अब रणथंभौर से वापस मुंबई आ चुकी है। (ये भी पढ़ें: साल 2021 में ये स्टार किड्स बॉलीवुड में कर सकते हैं डेब्यू, जानें इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल)

फिलहाल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। इस कपल को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की कोई भी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती हैं। ऐसे में आपको इस कपल की जंगल सफारी वाली फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.