आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा का पर्सनल चैट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- 'कपल गोल'

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन के बीच हुई पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा का पर्सनल चैट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- 'कपल गोल'

एक इंसान की जिंदगी में कई रिश्ते आते हैं, जिनमें से एक खास रिश्ता दोस्ती का होता है। हालांकि, किस्मत से ही ऐसे दोस्त मिलते हैं, जो लॉन्ग टाइम तक इस रिश्ते को निभाते हैं और इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी शुमार हैं। आलिया की जिंदगी में BFF (बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर) आकांक्षा रंजन (Akansha Ranjan) हैं, जिनके साथ एक्ट्रेस एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। इन दिनों दोनों का पर्सनल चैट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं वो चैट।

आपको आलिया और उनकी दोस्त आकांक्षा का पर्सनल चैट दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, आलिया और आकांक्षा बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने साथ में स्कूलिंग भी की है। आलिया और आकांक्षा को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। दोनों साथ में वेकेशन एंजॉय करते हुए कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं। सोशल मीडिया पर मौजूद दोनों की ‘BFF’ पिक्चर्स इस बात का सबूत देती हैं कि दोनों की आपस में कितनी स्पेशल बॉन्डिंग है। (ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने अपने तीनों बच्चों के लिए 'जिन्न' से मांगी ऐसी दुआ, हर मां की है ख्वाहिश)

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों आकांक्षा और आलिया के पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है। ये स्क्रीनशॉट किसी और ने नहीं, बल्कि आलिया की BFF आकांक्षा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। ये स्क्रीनशॉट दोनों के व्हाट्सऐप चैट का है। इस चैट में आप देख सकते हैं कि आकांक्षा एक तस्वीर आलिया को भेजती हैं, जिसके साथ वह लिखती हैं, ‘लॉलीपॉप की तरह मोटी लग रही हूं।’ इसका जवाब देते हुए आलिया ने लिखा है, ‘ऐसा नहीं है, तुम बहुत प्यारी लग रही हो।’ इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए आकांक्षा ने कैप्शन में लिखा है, ‘हर बेस्‍ट फ्रेंड कपल की तरह हम एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं।’

जैसा कि सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी रहती हैं। हालांकि, अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए वह हमेशा फ्री रहती हैं। ये हम नहीं, बल्कि उनकी BFF आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में कहा था। फिल्म ‘गिल्टी’ से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा ने आलिया को लेकर कहा था कि वह वक्त के साथ काफी मैच्योर हो गई हैं। भले ही वह बाकी लोगों के लिए बहुत बिजी हैं, लेकिन मेरे लिए वह हमेशा फ्री हैं। (ये भी पढ़ें- पति शलभ दांग के प्यार में डूबीं काम्या पंजाबी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी ख़ुशी की जगह')

कुछ समय पहले ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के साथ बातचीत में आकांक्षा ने आलिया की कई पोल पट्टी खोली थी, जिसका वीडियो आलिया के यूट्यूब चैनल पर देखने को भी मिल जाएगा। आकांक्षा ने ‘गली बॉय’ की एक्ट्रेस को लेकर खुलासा किया था कि उनका पहला बॉयफ्रेंड अदम था, जिसे आलिया ने छठवीं क्लास में डेट करना शुरू किया था, लेकिन स्कूल छोड़ते ही आलिया ने किसी और के लिए उसे डंप कर दिया था। जब आकांक्षा से पूछा गया कि आलिया हमेशा अपने साथ क्या कैरी करती हैं। तब उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस कभी अपने साथ फोन और एयरपॉड्स कैरी करना नहीं भूलती हैं।

एक इंटरव्यू में जब आकांक्षा से पूछा गया था कि उनके और आलिया के बीच लड़ाई कैसी होती है? इस पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की थी। आकांक्षा ने बताया था, ‘जब हमारे बीच लड़ाई होती है, तो आलिया फोन करती रहती है और मैं डिस्कनेक्ट करती रहती हूं। इसके बाद वह मुझे वॉइस मैसेज भेजती है, जैसे कि ‘क्या तुम पागल हो?’ लड़ाई के दौरान आलिया बहुत लाउडली बात करती है, जिसे मैं अनसुना कर देती हूं। पिछले 25 सालों में, हमारे बीच सिर्फ एक बार लड़ाई हुई है। हम दोनों अपने-अपने में व्यस्त थे और मुश्किल से 6-7 महीने हमने एक-दूसरे से बात नहीं की थी। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद आलिया फिल्म फेस्टिवल के लिए मराकेश (Marrakesh City in Morocco) गई हुई थीं, जिसके बारे में मैं कुछ नहीं जानती थी। जब मैंने सपना देखना शुरू किया, तब मैंने उससे बात करने की इच्छा जताई।’ उस दौरान आलिया ने चुटकी लेते हुए कहा था, ‘हर बार जब हमें कोई समस्या होती है, तब वह सपना देखती है कि मैं मर गई हूं या फिर मेरे साथ कुछ गलत हो रहा है और मैं रो रही हूं। जब वह ऐसे सपने देखती है, तो निश्चित तौर पर वह मुझसे मिलती है।’ (ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने शेयर की बेटे अर्जुन के साथ थ्रोबैक फोटो, ठंड में अलाव का मजा लेते आए नजर)

फिलहाल, ये तो साफ है कि आकांक्षा और आलिया BFF गोल सेट करती हैं। तो क्या आपके पास भी कोई ऐसा बेस्ट फ्रेंड है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.