इस साल भी शादी नही करेंगे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, परिवार के करीबी सूत्र ने बताई वजह

बॉलीवुड के सबसे ​चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन लगता है फैंस की ये उम्मीद 2021 में भी पूरी नहीं होगी। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इस साल भी शादी नही करेंगे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, परिवार के करीबी सूत्र ने बताई वजह

साल 2020 जितना लोगों के लिए बुरा रहा, उतना ही साल 2021 को अच्छा माना जा रहा है। अगर दोनों सालों की तुलना करें तो जहां 2020 में कोरोना महामारी ने पूरे साल को अपनी चपेट में लिए रखा, लोग घरों से बाहर निकलने में डरते रहे। वहीं 2021 के शुरू होते ही कोरोना का टीका आ जाने से लोगों में डर का माहौल लगभग खत्म सा हो गया है। जिसने भी पिछले साल शादी नहीं की थी, उन लोगों ने इस साल शादी के बंधन में बंधने का इरादा बना लिया है। इस काम में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल ने शादी की है। इनके अलावा भी कई सेलिब्रिटी जोड़े एक-दूजे के ​​हुए हैं। इन शादियों के बाद अब फैंस इंडस्ट्री के सबसे ​चर्चित कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतजार करने लगे हैं। इनकी शादी की फैंस साल 2020 से ही प्रतीक्षा कर रहे हैं। लेकिन लगता है कि फैंस की ये उम्मीद 2021 में भी सिर्फ उम्मीद ही बनकर रह जाएगी। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीबी सूत्र ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'स्पॉटबॉय' को बताया है कि, दोनों इस साल शादी के बंधन में नहीं बंधने वाले हैं। सूत्र ने बताया कि, 'उन्होंने इस साल के लिए शादी की कोई योजना नहीं बनाई है। यह सब बस मीडिया के दिमाग में है, कपल एक साथ खुश है। आलिया की नीतूजी (रणबीर की मां नीतू कपूर) के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन वह निकट भविष्य में अभी शादी के मूड में नही हैं।' (ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा ने 3 बेटियों के बाद जताई बेटे की इच्छा, बोले- 'एक लड़का हो जाए तो परिवार पूरा हो जाएगा')

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

यही नहीं, रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, साल 2021 में अब कोई भी पॉपुलर सेलिब्रिटी शादी नहीं करेगा। मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, दिशा पटानी-टाइगर श्रॉफ और पत्रलेखा-राजकुमार राव जैसे अन्य हाई-प्रोफाइल स्टार्स की भी शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है। ये सभी जोड़े शादी के बंधन में बंधे बिना एक-दूसरे के साथ खुश हैं। इनमें से एक सेलिब्रिटी ने 'स्पॉटब्वॉय' को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, "शादियां बच्चों के लिए होती हैं (मतलब, शादी तभी करें जब आप बच्चे पैदा करना चाहते हों)। ठीक है, हम खुश हैं, जिस तरह से हैं।"

बात करें वरुण धवन और नताशा दलाल की तो, वरुण धवन और नताशा दलाल काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की शादी के कयास साल 2020 से ही लगाए जा रहे थे। हालांकि, कोरोना महामारी की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी और इसी वजह से नया साल शुरू होते ही ​कपल ने अपने बेहद खास लोगों ​की मौजूदगी में 24 जनवरी 2021 सात फेरे लिए थे। (ये भी पढ़ें: शादी से पहले गौहर खान को ससुराल वालों ने दी थी ये सरप्राइज, एक्ट्रेस ने अब फोटो शेयर कर बोला थैंक्यू)

Varun Dhawan Natasha Dalal

बचपन के दोस्त से लेकर लवर्स तक, वरुण और नताशा की लव स्टोरी काफी एडोरेबल है। वरुण ने एक बार अपने इंटरव्यू में भी बताया था कि उन्होंने नताशा को कई बार प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने एक्टर का प्रपोजल हर बार ठुकरा दिया था। हालांकि, उन्होंने हार नहीं मानी और इसी का नतीजा है कि आज ये दोनों पति-पत्नी हैं। शादी के बाद अपने वेडिंग की तस्वीरें वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में वरुण और नताशा बैठे हुए हैं, एक्टर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है और नताशा ने भी सेम कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही नताशा ने लहंगे के मैचिंग कलर की चूड़ियां और कलीरे पहने हुए हैं। नताशा इस आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। तो वहीं बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन भी हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वरुण-नताशा के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वरुण ने नताशा का हाथ पकड़ा हुआ है। कपल खुश नजर आ रहे हैं और वरुण ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, 'जिंदगी भर का प्यार अब ऑफिशियल हुआ।' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने BFF अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर किया ये प्रॉमिस, कहा- 'जब तुम गिरोगी, मैं मदद करूंगी')

फिलहाल,  जहां एक तरफ कहा जा रहा था कि वरुण-नताशा के बाद श्रद्धा कपूर-रोहन श्रेष्ठ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी करने की बारी है। वहीं, अब इस रिपोर्ट की मानें तो फैंस को अपने फेवरेट स्टार्स को शादी के बंधन में बंधते देखने ​के लिए अभी इंतजार करना होगा। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.