आलिया भट्ट ने खरीदा 32 करोड़ का अपार्टमेंट! बनेंगी बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की पड़ोसी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर रणबीर कपूर वाली बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट खरीदा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया भट्ट ने खरीदा 32 करोड़ का अपार्टमेंट! बनेंगी बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की पड़ोसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी पिछले कई महीनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती है। यही नहीं, दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जाता है। कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भी ये दोनों एक साथ ही रह रहे थे। वहीं, अब खबर आ रही है कि आलिया ने एक अपार्टमेंट खरीद लिया है। खास बात ये है कि ये अपार्टमेंट उसी बिल्डिंग में है जिसमें रणबीर कपूर का फ्लैट है। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, मौजूदा समय में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ जुहू में रह रही हैं। वहीं अब माना जा रहा है कि जल्द ही वह अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने जो अपार्टमेंट लिया ​है, वो 2460 स्क्वायर फीट का है और पांचवीं मंजिल पर है। जिसकी कीमत 32 करोड़ रुपये है। इसी बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर रणबीर का भी अपार्टमेंट है। कुल 12 मंजिल की ये बिल्डिंग कपूर फैमिली के कृष्णा राज बंगले के नजदीक ही है। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने 8वीं क्लास में ही बना ली थी गर्लफ्रेंड, लेकिन डेट पर लगी थी रोने, जानें फिर क्या हुआ)

आलिया के एक नजदीकी सूत्र ने 'पिंकविला' को बताया है कि आलिया के इस नए अपार्टमेंट के इंटीरियर डिजाइनिंग का काम शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान करेंगी। यह भी पता चला है कि आलिया ने अपने नए घर में हवन और लक्ष्मी पूजन भी कराया था, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा रणबीर कपूर के अलावा करण जौहर और अयान मुखर्जी भी शामिल हुए थे। वैसे, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस घर के अलावा आलिया ने इससे पहले जुहू में 13.11 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट भी खरीदा था।

अगर आलिया की कमाई की बात करें तो, वो पिछले कुछ वर्षों से लगातार हिट्स दे रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस वक्‍त आलिया की नेट वर्थ करीब 44 से 72 करोड़ के बीच है। एक्‍ट्रेस के पास ऑडी ए6, ऑडी क्‍यू5, रेंज रोवर इवोक और बीएमडब्‍ल्‍यू 7 सीरीज जैसी कई गाड़ियां भी हैं। जानकारी के अनुसार, आलिया एक मूवी के लिए 4 से 5 करोड़ के बीच चार्ज करती हैं। और इवेंट के लिए करीब 20 से 30 लाख रूपए लेती हैं। (ये भी पढ़ें: संजय कपूर ने पत्नी के साथ दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी, अर्जुन कपूर ने किया खुलासा)

वहीं, अगर रणबीर की कमाई की बात करें तो, 'CAKnowledge.com' के अनुसार, रणबीर की नेट वर्थ करीब 322 करोड़ है। इसके अलावा कई अलग-अलग जगहों पर उनकी तमाम प्रॉपर्टीज हैं। रणबीर भी कार लवर हैं। उनके पास रोल्‍स रॉयस, मर्सडीज बेंज जीएल क्‍लास, रेंज रोवर, लेक्‍सस, बीएमडब्‍ल्‍यू एक्‍स6, ऑडीआरएस7, टोयोटा लैंड क्रूजर जैसी गाड़ियां हैं।

फिलहाल, इन दिनों रणबीर, आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों साथ में टाइम स्पेंड करते नजर आते रहते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ हर सुख और दुख को भी साझा करते हैं। 'जीक्यू पत्रिका' के साथ एक इंटरव्यू में आलिया और अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा था, "ये वास्तव में अभी नया है और मैं बोलना नहीं चाहता हूं। इसे सांस लेने के लिए समय चाहिए और इसे स्पेस की जरूरत है।" रणबीर ने अपने नए प्यार के बारे में आगे बात करते हुए कहा था, "ये हमेशा बहुत उत्साह के साथ आता है। ये एक नया व्यक्ति है, ये नई धड़कनों के साथ आता है। पुरानी ट्रिक नई ट्रिक बन जाती हैं। आप जानते हैं, आकर्षक और रोमांटिक होना, वो सब। मुझे लगता है कि मैं आज अधिक संतुलित हूं। मैं रिश्तों को अधिक महत्व देता हूं।" (ये भी पढ़ें: कोरोना काल में प्रेग्नेंट हुई ये 14 अभिनेत्रियां, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपने फैंस को गुड न्यूज)

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

अगले साल होगी रणबीर-आलिया की शादी!

चर्चाएं इस बात की थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन ऐसा अभी तक संभव नहीं हो पाया है और साल 2020 को बीतने को है। जहां एक तरफ एक्टर के पिता का अप्रैल के महीने में देहांत हो गया था, तो वहीं उसके बाद से ही कोरोना महामारी ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है, जिसके चलते इनकी शादी पर ग्रहण के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच कुछ दिनों पहले 'ETimes' के सूत्र के अनुसार खबर आई थी कि, 'रणबीर और आलिया साल 2020 की जगह अगले साल यानी 2021 में शादी रचाएंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने न केवल महामारी के कारण, बल्कि अपने बिजी शेड्यूल के कारण भी ये फैसला लिया है, क्योंकि आने वाले महीनों में उनके पास कई ऐसे प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो बिजी रहने वाले हैं। 

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। फिलहाल, फैंस को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको आलिया के नए अपार्टमेंट के बारे में जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.