रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी हुई पोस्टपोन

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की आने वाले दिनों में होने वाली बर्थडे पार्टी पोस्टपोन हो गई है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी हुई पोस्टपोन

कोरोना वायरस महामारी पूरी दुनिया के लिए किसी बुरे सपने की तरह बन गया है। किसी ने नहीं सोचा होगा कि इस वायरस के चलते इंसानों की पूरी जिंदगी थम सी जाएगी। इस वायरस ने सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए मास्क से ढके चेहरों की नई दुनिया बना दी है। आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स तक इसकी चपेट में आ चुके हैं और हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी इस वायरस से संक्रमित लोगों की लिस्ट में जुड़ गए हैं।

जी हां, 9 मार्च 2021 को रणबीर की मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के कोरोना से संक्रमित होने की खबर की पुष्टि की है। एक्टर के साथ फोटो शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, “आपकी दुआओं और फ़िक्र के लिए धन्यवाद। रणबीर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो मेडिकेशन पर है और अच्छे से रिकवर कर रहा है। वो घर पर सेल्फ क्वारंटाइन है और सभी सावधानियां बरत रहा है।” (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ डिनर डेट पर की गईं स्पॉट, कैमरों से बचते दिखे लव बर्ड्स)

नीतू के इस खबर को कंफर्म करने के बाद अब एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट आई है, जिसमें बताया गया है कि कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने से पहले एक्टर अपनी लेडीलव आलिया भट्ट के 15 मार्च को आने वाले बर्थडे के लिए एक छोटी गेट टूगेदर की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये सेलिब्रेशन आगे के लिए पोस्टपोन कर दी गई है।

इससे पहले, रणबीर का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इंस्पायरिंग नोट शेयर किया था। इस नोट में लिखा था, “हम जिस चीज से गुजरते हैं उससे गुजरते हैं।” ये नोट फैंस को बताने के लिए काफी था कि आलिया इस नोट से मौजूदा समय की परिस्थितियों के बारे में बात कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: नुपुर शिखरे के बाल काटती दिखीं आमिर खान की बिटिया रानी इरा खान, बॉयफ्रेंड ने की ये शिकायत)

‘ईटाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। इसके बावजूद भी एक्ट्रेस ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि आलिया अपने काम के चलते रोजाना कोरोना टेस्ट करवा रही थीं। ‘ईटाइम्स’ को एक सोर्स ने बताया था, “आलिया करीब हर दिन अपना टेस्ट लेती हैं और आज भी उनका टेस्ट निगेटिव आया है, लेकिन उन्होंने फिर भी खुद को आईसोलेट कर लिया है। रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के सेट से वायरस की चपेट में आ गए हैं और अभी रिकवर कर रहे हैं।”

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, दिसंबर 2020 में रणबीर की मां नीतू कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जग जियो’ की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं, वहीं इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। (ये भी पढ़ें: किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय ने बताया अपना प्रेग्नेंसी रिएक्शन, कहा- 'हमारी कोई प्लानिंग नहीं थी')

12 नवंबर 2020 को नीतू ने अपने पति ऋषि कपूर के निधन के बाद एक फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी पहली फ्लाइट के लिए उड़ान भरी थी। एक्ट्रेस ने अपने रनअवे की एक तस्वीर शेयर की थी और अपने बच्चों रणबीर और रिद्धिमा कपूर साहनी को इस मुश्किल फेज से बाहर निकलने में साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “मेरी इन डरावने समय में पहली फ्लाइट। जर्नी के लिए नर्वस हूं। कपूर साहब आप मेरा हाथ नहीं पकड़े हुए हैं, लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं। R और R शुक्रिया मुझे ये करने में बढ़ावा देने के लिए। । #JugJugJiyo। P।S- हम सभी ने अपना कोविड टेस्ट करा लिया है और सेफ हैं, इसलिए तस्वीर लेते समय अपना मास्क उतारा है।”

फ़िलहाल, हम रणबीर कपूर के जल्द से जल्द रिकवर होने की दुआ करते हैं। तो बर्थडे पार्टी पोस्टपोन करने के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.