Alia Bhatt का Raha को ईमेल लिखना 'KKHH' से है इंस्पायर्ड? नेटिजन ने कहा- 'वह रणबीर को उनकी एक्स..'

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी बेटी राहा कपूर को ईमेल लिखने का खुलासा किया था, जिस पर अब नेटिजंस ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Alia Bhatt का Raha को ईमेल लिखना 'KKHH' से है इंस्पायर्ड? नेटिजन ने कहा- 'वह रणबीर को उनकी एक्स..'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक पॉपुलर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो अपने करियर में बुलंदियों पर हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो रणबीर कपूर से शादीशुदा आलिया एक बेटी राहा कपूर की मां हैं। आलिया अक्सर अपनी बेटी के बारे में बात करती रहती हैं। इसी क्रम में अपने एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अपनी बेटी को ईमेल लिखती हैं। अब, उनके इस बयान पर नेटिजंस का रिएक्शन सामने आया है। 

आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को लिखती हैं ईमेल

हाल ही में, आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी राहा कपूर को कुछ तस्वीरों के साथ ईमेल लिखती हैं। वह चाहती हैं कि उनकी बेटी जब बड़ी हो जाए, तो उसे हर खास पल के बारे में पता हो। अब, एक 'Reddit' यूजर ने उसी साक्षात्कार से आलिया के बयानों को साझा करते हुए उनके इस जेस्चर की बात की और बताया कि ऐसा लग रहा है कि आलिया 'कुछ कुछ होता है' फिल्म की बहुत बड़ी फैन हैं, क्योंकि फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार ने भी अपनी बेटी के लिए कुछ ऐसा ही किया था।

ALIA

ALIA BHATT

आलिया भट्ट के राहा को ईमेल लिखने के बयान पर नेटिज़ंस की प्रतिक्रिया

स्क्रीनग्राब ऑनलाइन साझा किए जाने के तुरंत बाद, कई नेटिज़ंस ने इस पर मजेदार प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ यूजर्स ने दावा किया कि राहा कभी समझ नहीं पाएंगी कि आलिया ने उन्हें क्या लिखा है, वहीं एक अन्य ने मजाक में लिखा कि बच्ची अपने पिता को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड से मिला देगी। नेटिज़ंस के एक वर्ग ने यह भी बताया कि आलिया 'KKHH' के किरदार की नकल करते हुए रियल लाइफ में 'टीना' (रानी मुखर्जी के किरदार का नाम) बनना चाहती हैं। देखें कमेंट्स।

ALIA BHATT

ALIA BHATT

ALIA BHATT

ALIA BHATT

ALIA BHATT

Neetu Kapoor-Soni Razdan ने Raha और Rishi Kapoor की फैन-मेड फोटो पर किया रिएक्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब आलिया ने बेटी को ईमेल लिखने का किया खुलासा

बता दें कि 'ग्लास मैगज़ीन' के साथ एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने एक कामकाजी मां होने के बारे में बात की थी और साझा किया था कि वह शूटिंग के दौरान अपनी बेटी राहा की देखभाल करने के लिए प्रोफेशनल्स की हेल्प लेना चाहती हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह अपनी बेटी के साथ बॉन्डिंग बनाने के लिए कुछ खास कर रही हैं, क्योंकि वह राहा के जन्म वाले महीने से ही उसे फोटोज के साथ ईमेल लिखती हैं। आलिया ने आगे खुलासा किया था कि वह चाहती हैं कि राहा अपने आप का बेस्ट वर्जन हो, दयालु हो और खुद पर, अपने रिश्तों और करियर पर कड़ी मेहनत करे।

ALIA BHATT

Ranbir Kapoor ने बेटी Raha के साथ अपनी पसंदीदा चीज का किया खुलासा, कहा- 'उससे आंखें मिलाना...', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राहा को ईमेल लिखने के आलिया भट्ट के इस विचार पर सामने आई नेटिजंस की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.