आलिया भट्ट के फोन में रणबीर कपूर की तस्वीर का स्क्रीनसेवर देख खुश हुए फैंस, वीडियो वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के चर्चे अक्सर होते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल रणबीर की तस्वीर को आलिया ने अपने फोन के स्क्रीनसेवर के रूप में लगाया है, जिसकी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। यहां देखिए वो वीडियो।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

आलिया भट्ट के फोन में रणबीर कपूर की तस्वीर का स्क्रीनसेवर देख खुश हुए फैंस, वीडियो वायरल

कहते हैं कि आप किसी बात को जितना भी छुपा लो, लेकिन वो कभी ना कभी बाहर आ ही जाती है। इस वक्त कुछ ऐसी ही स्थिति में बॉलीवुड के स्टार कपल में शुमार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी हैं। दरअसल दोनों अपने रिश्ते को छुपाने की कई कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। रणबीर और आलिया पर लगातार फैंस और पैपराजी की नजर बनी हुई है, जिसकी वजह से उनके रिलेशनशिप को लेकर कुछ ना कुछ बातें सामने आ ही जाती हैं। मालूम हो, हाल ही में दोनों को एकसाथ फुटबॉल मैच का आनंद उठाते हुए स्पॉट किया गया था। यही नहीं, इस मैच का तो एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था, जिसमें आलिया और रणबीर ने अपनी टीम का जमकर सपोर्ट भी किया था। इसके अलावा दोनों वीडियो में गंभीर बातचीत करते हुए भी पाए गए थे।

आपको बताते चलें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ समय पहले अरमान जैन (Armaan Jain) के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत करके सुर्खियां बटोरते हुए नजर आए थे। अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में यूं तो बॉलीवुड के कई कपल्स शामिल हुए थे, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा वाहवाही तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लूटी थी। हालांकि, दोनों अरमान की शादी में शरीक नहीं हो पाए थे क्योंकि वेटरन एक्टर और अरमान के मामा ऋषि कपूर की तबीयत ख़राब हो गई थी, जिसकी वजह से ऋषि के अलावा नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रणबीर और आलिया भी शादी में शामिल नहीं हुए थे। मगर ऋषि कपूर की हालत स्थिर होने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की खबरों के बीच नीतू कपूर के साथ अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: नंदीश संधू संग शादी टूटने पर खुलकर बोलीं रश्मि देसाई, कहा- मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

शादी में सम्मिलित ना होने की वजह से फैंस ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को काफी मिस किया था। हालांकि, रिसेप्शन में शिरकत करके रणबीर और आलिया ने फैंस को एक बार फिर खुश कर दिया था, जिसके बाद एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर और शादी की खबरों के तूल पकड़ लिया था। एकसाथ अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के बाद उनकी शादी की बातों को फिर से हवा मिल गई थी। यही नहीं, तब तो ये भी कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों इसी साल शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे क्योंकि ऋषि कपूर की तबीयत अक्सर ख़राब रहती है। (ये भी पढ़ें: अमृता अरोड़ा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर 11 साल बाद पति शकील लद्दाख संग शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब एक बार फिर दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया एक इवेंट बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान पैपराजी की नजर उनके फोन पर पड़ी, जिसमें देखा गया कि उनके फोन के स्क्रीनसेवर में रणबीर कपूर की तस्वीर लगी हुई है। अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, वीडियो को देखने के बाद ये सवाल उठ रहा है कि अब इसे प्यार का नाम ना दिया जाए तो क्या कहा जाए? सबसे पहले तो देखिए वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: अम्मा करीना कपूर खान और नानी बबीता संग नजर आए तैमूर अली खान, देखिए कैसे पैपराजी को दिया शानदार पोज)

फिलहाल, इस वीडियो को देखकर फैंस तो काफी खुश हैं। यही नहीं, वो तो दोनों की शादी के लिए भी काफी बेताब हैं। वैसे आपको रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.