आलिया भट्ट लॉन्च करने जा रही हैं अपना मैटरनिटी वियर ब्रांड, प्रेग्नेंसी के बाद उठाया ये कदम

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वह अपना मैटरनिटी वियर ब्रांड शुरू करने जा रही हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

आलिया भट्ट लॉन्च करने जा रही हैं अपना मैटरनिटी वियर ब्रांड, प्रेग्नेंसी के बाद उठाया ये कदम

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। अपने आने वाले बेबी के लिए कपल काफी एक्साइटेड है, साथ ही उसके लिए अभी से तैयारियों में जुट चुका है। इस बीच, आलिया भट्ट ने जानकारी दी है कि वह अपने मैटरनिटी वियर ब्रांड को शुरू करने जा रही हैं।

alia bhatt

पहले ये जान लीजिए कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को अपने घर 'वास्तु' में शादी की थी। शादी के दो महीने बाद कपल ने प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी, तभी से सबको उनके बेबी का इंतजार है।

alia bhatt

आलिया भट्ट ने 30 सितंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपना एक और क्लोदिंग ब्रांड शुरू करने जा रही हैं, जो स्पेशली मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड होगा। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, ''दो साल पहले मैंने बच्चों का क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया था। सबने मुझसे पूछा था कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं, जबकि मेरे बच्चे नहीं हैं। अब मैं अपनी मैटरनिटी वियर लाइन को लॉन्च करने जा रही हूं और मुझे लगता है कि अब मुझसे कोई नहीं पूछेगा कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं, लेकिन फिर भी मैं आपको बता देना चाहती हूं।''

alia bhatt

उन्होंने आगे अपनी पोस्ट में लिखा, ''मैंने पहले कभी मैटरनिटी वियर नहीं खरीदे थे, लेकिन जब मैंने इन्हें लिया, तो मैं अभिभूत थी। आपको नहीं पता होता कि आप प्रेग्नेंसी के कुछ महीनों में कैसी दिखने वाली हैं और ईमानदारी से अच्छे कपड़े न मिल पाना तनावपूर्ण हो सकता है।''

alia bhatt

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना के अफेयर की खबरों पर लगा विराम, करण जौहर ने किया खुलासा)

इसके साथ ही आलिया ने प्रेग्नेंसी में अपने बदलते शरीर का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, ''अगर प्रेग्नेंसी मेरी बॉडी का साइज बदल रहा है, तो इसका मतलब ये नहीं कि मेरा फैशन सेंस खत्म हो गया है, इसलिए मैंने अपना पर्सनल स्टाइल बनाया है। मैंने अपनी पसंदीदा जीन्स और शर्ट्स में इलास्टिक का इस्तेमाल किया है, ताकि मेरे टमी को भी कोई तकलीफ न हो। किसी भी तरह के एयरपोर्ट लुक में कंफर्ट प्राथमिकता है। मेरे मौजूदा वॉर्डरोब में मैटरनिटी आउटफिट को एड करने के रूप में शामिल करने से लेकर ये शुरू हुआ और अब मैंने मैटरनिटी कलेक्शन का नेतृत्व किया। आपको कल इसकी झलक दिखाने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती।''

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने केरल में टी20 मैच के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा को किया वीडियो कॉल, खुश हुए फैंस)

वैसे, आलिया का फैशन सेंस प्रेग्नेंसी की शुरुआती दिनों से ही ऑनपॉइंट रहा है। उन्होंने अपने शुरुआती दिनों से ही ऐसे आउटफिट्स को सिलेक्ट किया, जो हर किसी को प्रेरित करने के लिए काफी था। अब जबकि, आलिया खुद का मैटरनिटी वियर ब्रांड शुरू कर रही हैं, तो देखना दिलचस्प होगा कि उसमें और क्या कुछ खास होता है।

alia bhatt

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा के बर्थडे पर स्वर्ण मंदिर के किए दर्शन, BSF जवानों से भी की मुलाकात)

फिलहाल, हमें आलिया के ब्रांड का कलेक्शन देखने का इंतजार है। इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.