कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं मिला आलिया भट्ट को इनविटेशन, बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट को मुंबई में स्पॉट किया गया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में आमंत्रित नहीं किए जाने पर ट्रोल किया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

कैटरीना-विक्की की शादी में नहीं मिला आलिया भट्ट को इनविटेशन, बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं, क्योंकि एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, कभी अपने फैशन से, तो कभी अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हालांकि, आलिया को मुंबई में स्पॉट किए जाने के बाद से लोगों ने इंटरनेट पर एक्ट्रेस के बारे में मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। जहां कुछ लोगों को उनका फैशन सेंस बहुत पसंद आया, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में आमंत्रण नहीं मिलने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की दोस्ती के बंधन से हर कोई वाकिफ है। यही वजह है कि, कई लोगों ने विक्की और कैटरीना की शादी के मौके का फायदा उठाकर अपने कमेंट्स से अभिनेत्री पर निशाना साधा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

(ये भी पढ़ें: क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुपचुप तरीके से रणथम्भौर में करेंगे सगाई? यहां जानें पूरी डीटेल्स)

7 दिसंबर 2021 को आलिया भट्ट को मुंबई में देखा गया था। एक्ट्रेस इस दौरान ऑलिव ग्रीन कलर के रैप-अराउंड ड्रेस में नजर आईं। अपने लुक को आलिया ने भूरे रंग के जूतों के साथ पूरा किया था। आलिया का ये लुक इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया। हालांकि, 7 दिसंबर 2021 को शहर में उनकी मौजूदगी की वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं। नेटिज़न्स ने उन्हें अपनी बीएफएफ कैटरीना कैफ की शादी में आमंत्रण नहीं मिलने के लिए जमकर ट्रोल किया। जहां कुछ लोगों ने आलिया के बारे में आपत्तिजनक बयान दिए, वहीं कुछ ने कैटरीना-विक्की की शादी में उन्हें आमंत्रित नहीं किए जाने की बात जानकर खुशी जाहिर की। जहां एक यूजर ने लिखा, "नहीं, आलिया एक स्टाकर है, वह कैटरीना की नकल करती है। इस भाई-भतीजावाद के स्टाकर उर्फ़ आलिया के खिलाफ़ कैटरीना को रोक लगानी चाहिए।" दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं नहीं चाहता कि, वह कैटरीना का ये बड़ा दिन खराब करे, बेहतर है कि, वह इसमें शामिल न हो।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "जाहिर है उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है। अपनी हिस्ट्री की वजह से तो इन्हें आमंत्रित होने पर भी उपस्थित नहीं होना चाहिए।"

आप ये जान लें कि, एक्टर रणबीर कपूर ने पहले कैटरीना कैफ को डेट किया था, जो उनकी वर्तमान प्रेमिका आलिया भट्ट की बीएफएफ हैं। हालांकि, रणबीर और कैटरीना के रास्ते अलग हो गए थे, फिर भी ये एक्स लवर्स एक-दूसरे के साथ अच्छा संबंध साझा करते हैं। न केवल रणबीर और कैटरीना, बल्कि आलिया और कैटरीना भी अच्छी दोस्त हैं।

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर दिसंबर में करेंगे शादी! कपूर फैमिली जल्द करेगी इसका अनाउंसमेंट: रिपोर्ट)

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अपने-अपने सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और बूमरैंग्स शेयर करती रहती हैं। यही वजह है कि, लोग आलिया को कैटरीना की शादी का निमंत्रण नहीं मिलने पर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि, आलिया फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर लोगों के साथ मुंबई में कैटरीना और विक्की के ग्रैंड रिसेप्शन में नव-विवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देंगी।

कैटरीना कैफ ने इस बारे में खुलकर बात की थी कि, वह अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर और अपनी बीएफएफ आलिया भट्ट की शादी में शामिल होंगी या नहीं। ग्लैमरस अभिनेत्री, नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा सीजन 3' में दिखाई दी थीं और उन्होंने कबूल किया था कि, वह आलिया और रणबीर की शादी में शामिल नहीं होंगी। यह तब हुआ था, जब नेहा धूपिया ने उनसे पूछा था, "अगर रणबीर और आलिया और अर्जुन व मलाइका की शादी एक ही दिन, एक ही समय पर होती है, तो आप किसमें शामिल होंगी?"

इसके जवाब में कैटरीना कैफ ने कहा था, "अगर मुझे इनमें से एक चुनना होता, तो मैं अर्जुन को चुनती, क्योंकि वह मेरा राखी ब्रदर है। मैंने उन्हें सॉन्ग 'शीला की जवानी' के रिलीज के दिन राखी बांधी थी और वह वास्तव में मुझे पसंद नहीं करता था। मैंने उनसे कहा था, 'अर्जुन, क्या तुम मेरे राखी ब्रदर बनना पसंद करोगे?'

फिलहाल, यह देखना दिलचस्प होगा कि, आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ विक्की-कैटरीना के रिसेप्शन में शामिल होंगी या नहीं! वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.