आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर को कर रही हैं बेहद मिस, हाथों में हाथ डाले हुए शेयर की एक रोमांटिक फोटो  

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर को कर रही हैं बेहद मिस, हाथों में हाथ डाले हुए शेयर की एक रोमांटिक फोटो  

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उनकी मां नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर करके दी थी। एक्टर ने खुद को सेल्फ आईसोलेट कर लिया है। हालांकि, इस बीच उनकी लेडीलव व एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि रणबीर के बिना आलिया के लिए एक दिन भी गुजारना मुश्किल है। आलिया ने सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले ही रणबीर के साथ एक बेहद रोमांटिक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो इस बात को काफी अच्छे तरीके से प्रूव कर रही है।

ये फोटो देखने से पहले जान लीजिए कि, 9 मार्च 2021 को रणबीर की मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के कोरोना से संक्रमित होने की खबर की पुष्टि की थी। एक्टर के साथ फोटो शेयर करते हुए नीतू ने लिखा था, “आपकी दुआओं और फ़िक्र के लिए धन्यवाद। रणबीर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो मेडिकेशन पर है और अच्छे से रिकवर कर रहा है। वो घर पर सेल्फ क्वारंटाइन है और सभी सावधानियां बरत रहा है।” (ये भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर ऋतिक रोशन ने शेयर कीं फैमिली संग थ्रोबैक तस्वीरें, बताया अपने नाना से जुड़ा किस्सा)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, आलिया भट्ट ने 12 मार्च 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग एक एडोरेबल थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में रणबीर और आलिया एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया फोटो में रणबीर का हाथ ही थामे हुए हैं।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “काफी ज्यादा मिस कर रही हूं।” इसके साथ ही कैप्शन में एक्ट्रेस ने इनफिनिटी और हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं।” (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने शेयर कीं भांजे तैमूर के बर्थडे की थ्रोबैक फोटोज, भाई-बहन संग पोज देती आईं नजर)

इससे एक दिन पहले आलिया ने अपनी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर कंफर्म की थी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “मैं आप सभी के मेरे लिए चिंता और केयर के मैसेजेस पढ़ रही हूं। मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, और टेस्ट व डॉक्टर्स से बातचीत करने के बाद मैं आज से काम पर जा रही हूं। आपकी गुड विशेज के लिए धन्यवाद। मैं अपनी केयर कर रही हूं और सेफ हूं। आप भी ऐसा ही करिए। आप सभी को प्यार। #DoGazKiDoori #MaskHaiZaroori।”

इससे पहले, रणबीर का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इंस्पायरिंग नोट शेयर किया था। इस नोट में लिखा था, “हम जिस चीज से गुजरते हैं उससे गुजरते हैं।” ये नोट फैंस को बताने के लिए काफी था कि आलिया इस नोट से मौजूदा समय की परिस्थितियों के बारे में बात कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: मां नरगिस और पिता सुनील दत्त की एनिवर्सरी पर संजय दत्त हुए इमोशनल, थ्रोबैक फोटो के जरिए किया याद)

अगर आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो दोनों कोरोना रिपोर्ट आने से पहले अपनी एक साथ आने वाली पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी थे। मौजूदा समय में रणबीर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के चलते फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रुक गई है। वहीं, आलिया भी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ की शूटिंग में बिजी थीं। लेकिन, भंसाली का भी टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है, जिसके चलते इस फिल्म की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए टाल दी गई है।

फिलहाल, आलिया के लेटेस्ट पोस्ट से ये बात तो साफ़ है कि वो रणबीर को इन दिनों काफी ज्यादा मिस कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.