आलिया भट्ट-रणबीर कपूर हुए ट्रोल, बेटी के नाम की घोषणा के लिए किया 'बार्सिलोना' जर्सी का यूज

स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक क्यूट पोस्ट के साथ अपनी बच्ची के नाम की घोषणा की थी। हालांकि, इसके लिए बार्सिलोना की जर्सी का उपयोग करने पर उन्हें ट्रोल किया गया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर हुए ट्रोल, बेटी के नाम की घोषणा के लिए किया 'बार्सिलोना' जर्सी का यूज

बॉलीवुड के बेहद पसंदीदा कपल्स में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर वर्तमान समय में अपनी लाइफ के हैप्पी फेज को एंजॉय कर रहे हैं। 6 नवंबर 2022 को अपनी बेटी 'राहा' के अपने जीवन में आगमन के साथ दोनों पहली बार माता-पिता बने हैं। जहां उनके कुछ प्रशंसक उनकी बच्ची के अनोखे नाम से प्रभावित हैं, वहीं कुछ लोग इससे नाखुश लग रहे हैं। अब नेटिजंस उनके नवजात बच्ची के नाम की अनाउंसमेंट पोस्ट के लिए रणबीर और आलिया को ट्रोल कर रहे हैं। 

alia bhatt

दरअसल, 24 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी नवजात बच्ची की पहली झलक साझा की और उसके अनोखे नाम का खुलासा किया। फैमिली फोटो में हम पिता रणबीर कपूर को अपनी लाडली को पकड़े हुए देख सकते थे, जबकि आलिया उसे हैरानी से देख रही थीं। फोटो में हम बार्सिलोना की जर्सी (स्पेन की फुटबाल टीम) की एक खूबसूरत फ्रेम की हुई तस्वीर भी देख सकते हैं, जिस पर 'राहा' लिखा हुआ है। अपनी बेटी के अनोखे नाम का अर्थ बताते हुए आलिया ने साझा किया था कि इसे उनकी बुद्धिमान दादी नीतू कपूर ने चुना है।

alia

जैसे ही आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी 'राहा' की खूबसूरत झलक से दुनिया को खुश किया, इंटरनेट पर बवाल मच गया। उनके प्रशंसकों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर नन्हे मंचकिन पर अपना खूब प्यार बरसाया। हालांकि, नेटिजंस के एक वर्ग को यह बात पसंद नहीं आई कि इस जोड़ी ने इस तरह की बड़ी ख़बरों की घोषणा करने के लिए बार्सिलोना की जर्सी का इस्तेमाल किया। इस बीच, अन्य लोगों ने नए माता-पिता को अनोखे नाम की तलाश में अपनी बच्ची का नाम खराब करने के लिए ट्रोल किया। यहां देखें उनकी प्रतिक्रियाएं।

alia

alia

alia

alia

alia

alia

alia

alia

alia

alia

इससे पहले, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनकी शादी के सात महीने के भीतर अपनी बेटी का स्वागत करने के लिए ट्रोल किया गया था। अचानक 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर 6 नवंबर 2022 को माता-पिता बन गए। कथित तौर पर आलिया की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई और उन्होंने दोपहर 12:05 बजे अपनी बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, नेटिजंस के एक वर्ग ने सोशल मीडिया पर घटिया कमेंट्स और मीम्स की भरमार कर दी थी। जहां एक यूजर ने दावा किया था कि आलिया को अगला शिक्षा मंत्री होना चाहिए, वहीं दूसरे ने लिखा था, "ये हिसाब ठीक नहीं बैठा रहा।" पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

alia

आलिया भट्ट के अपनी बेटी को जन्म देने से कुछ दिन पहले 'मैरी क्लेयर' पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री से उनकी बेबी को सुर्खियों में लाने के बारे में पूछा गया था। जिस पर आलिया ने खुलासा किया था कि वह इस बारे में थोड़ी चिंतित हैं, क्योंकि वह अपनी बच्ची के जीवन में कोई घुसपैठ नहीं चाहती हैं। आलिया ने कहा था, "मैं लोगों की नज़रों में एक बच्चे को लाने के बारे में थोड़ा चिंतित हूं। मैं इसके बारे में अपने दोस्तों, परिवार और अपने पति से बहुत बात करती हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के जीवन में किसी तरह की घुसपैठ हो। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हूं।" आलिया ने इस इंटरव्यू में और क्या कुछ कहा था? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

a;ia

फिलहाल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नवजात बेटी के नाम पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.