आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की लड़ाई में कौन कहता है पहले सॉरी? एक्टर ने किया खुलासा

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताया कि उनके बीच लड़ाई हो जाती है, तो कौन किसे पहले सॉरी कहता है? आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की लड़ाई में कौन कहता है पहले सॉरी? एक्टर ने किया खुलासा

स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इनकी हर एक छोटी से छोटी डीटेल आए दिन सोशल मीडिया के जरिए से बाहर आती रहती है। दोनों इस समय बेहद खुश भी हैं, क्योंकि इनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी हिट गई है और काफी बढ़िया बिजनेस भी कर रही है। इसके अलावा, रणबीर और आलिया जल्द मम्मी-पापा भी बनने वाले हैं। 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor

(ये भी पढ़ें- कहां है 'बिग बॉस' का घर, कौन है इसका मालिक और क्या है इसकी कीमत? यहां जानें सबकुछ)

इस बात में कोई में शक नहीं है कि दोनों एक-दूसरे से खूब प्यार करते हैं। हाल ही में, दिए एक इंटरव्यू में रणबीर और आलिया ने बताया है कि यदि उनके बीच लड़ाई हो जाती है, तो कौन किसे पहले सॉरी कहता है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं। 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor

दरअसल, 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में कपल से पूछा गया कि आलिया और रणबीर में से कौन हमेशा प्लान के लिए तैयार रहता है? इसके जवाब में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट का नाम लिया और कहा कि उनके मुकाबले कहीं भी जाने के लिए आलिया हमेशा तैयार रहती हैं। इसके बाद जब कपल से हॉलिडे प्लानिंग में एक्सपेरिमेंट की बात पूछी गई, तो रणबीर ने सीधा मना करते हुए कहा, ''मुझे हमेशा पहले गई हुई जगहों पर बार-बार जाना पसंद है। इस पर आलिया ने भी कहा कि उन्हें भी बदलाव पसंद नहीं है।''

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor

(ये भी पढ़ें- 'Big Boss 16' के फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट: जन्नत जुबैर से कनिका मान तक, इसमें हैं शामिल)

इसके बाद कपल से पूछा गया कि जब दोनों के बीच झगड़ा होता है, तो कौन पहले सॉरी बोलता है? तो रणबीर ने जवाब दिया, ''आलिया माफी मांगती हैं।'' हालांकि, तुरंत ही आलिया ने रणबीर की बात को काटते हुए कहा, ''यह बिल्कुल भी सही नहीं है। हम दोनों बराबर हैं। हम दोनों माफी मांगने में अच्छे हैं।'' साथ ही आलिया ने यह भी बताया कि रणबीर को बहुत ज्यादा कॉन्टेन्ट देखने का शौक है। वह ज्यादा से ज्यादा चीजों के बारे में जानने को इच्छुक रहते हैं।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor

(ये भी पढ़ें- क्या सामंथा रुथ प्रभु दूसरी शादी को हैं तैयार? लेटेस्ट रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा)

इससे पहले, 'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा था कि वह कुछ समय के लिए काम से छुट्टी लेना चाहते हैं, क्योंकि वह और आलिया माता-पिता के रूप में एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। रणबीर ने कहा था, “मैंने 'ब्रह्मास्त्र' और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म के बाद दो फिल्में पूरी की हैं और अभी मैं फिल्म 'एनिमल' की तैयारी कर रहा हूं। मैं एक महीने में इसकी शूटिंग शुरू करूंगा, लेकिन मुझे लगता है कि मैं काम से खुश हूं। हम अभी पारिवारिक रास्ते पर जा रहे हैं, इसलिए मैं कुछ समय की छुट्टी चाहता हूं, मैं लंबे समय से नॉनस्टॉप काम कर रहा हूं।" रणबीर के इस बयान पर आलिया ने चुटकी लेते हुए कहा, "वह घर पर रहने वाले हैं, ताकि मैं जाकर काम कर सकूं।" 

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor

खैर, आलिया और रणबीर के फैंस की तरह हमें भी दोनों के बेबी का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल, आप रणबीर के इस खुलासे पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.