आलिया भट्ट ने इस चीज पर खर्च की थी अपनी पहली सैलरी, प्राइवेट जेट खरीदने की इच्छा की थी जाहिर

क्या आप जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी पहली सैलरी किस चीज पर खर्च की थी? नहीं! तो आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आलिया भट्ट ने इस चीज पर खर्च की थी अपनी पहली सैलरी, प्राइवेट जेट खरीदने की इच्छा की थी जाहिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। एक्ट्रेस काफी यंग एज में ही स्टार बन गई थीं। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट मूवीज की लाइन लगा दी है और अब एक्ट्रेस हॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने ‘राज़ी’, ‘टू स्टेट्स’, ‘गली बॉय’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इन सुपरहिट फिल्मों के चलते आलिया बी-टाउन की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हर इंसान के लिए अपनी पहली सैलरी बहुत मायने रखती है और आलिया भट्ट के लिए भी ऐसा ही था। आज भले ही उनके पास बहुत पैसा है, लेकिन जब उन्होंने पहली बार अपनी मेहनत से पैसे कमाए थे, तो वह काफी खुश हुई थीं। एक्ट्रेस ने एक बार खुलासा किया था कि, उन्होंने अपनी पहली सैलरी कहां खर्च की थी।

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर पति सैफ और बेटे तैमूर संग पहुंचीं लंदन के कॉन्सर्ट में, मैचिंग ड्रेस में दिखी फैमिली)

Alia Bhatt

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट ने कहा था, "मैंने पहली महंगी चीज अपने पैसे से खरीदी थी और वो थी Louis Vuitton का बैग। मैं बैग पर सबसे ज्यादा खर्च करती हूं। मुझे बैग बहुत पसंद हैं और जिम के कपड़े भी। मेरे पास Lululemon से हर तरह का ट्रैक पैंट है।” एक्ट्रेस को घूमने का भी शौक है। एक्ट्रेस ने आगे कहा था, “मैं छुट्टियों पर भी खर्च करती हूं, लेकिन साल में एक बार छुट्टी लेती हूं, वो भी नए साल पर। मैं डेस्टिनेशन और होटल पर खर्च करती हूं। जब मैं छुट्टी पर होती हूं, तो मुझे शॉपिंग से नफरत होती है।”

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने आगे बताया था कि, वह पहाड़ों पर एक घर और एक प्राइवेट जेट की इच्छा रखती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, “निजी जेट एक लग्जरी होता है। मैंने पहले एक किराए पर लिया था, लेकिन छुट्टी के लिए नहीं। पहाड़ों में घर एक सपना है। मैं अपने जीवन में जरूर इन सपनों को पूरा करूंगी। मेरा लंदन में एक घर खरीदने का सपना था और मैंने 2018 में किया। यह कोवेंट गार्डन में है और मेरी बहन वहां कभी-कभी रहती है।”

Alia Bhatt

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस पायल रोहतगी शादी की हर रस्म को करना चाहती हैं एंजॉय, बोलीं- 'पहली बार कर रही हूं शादी')

फिलहाल, आपको आलिया भट्ट का अपनी पहली सैलरी खर्च किए जाने का अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.