आलिया भट्ट को शादी करते नहीं देखना चाहते हैं पिता महेश भट्ट, जानें क्या है इसकी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी शादी पर पिता महेश भट्ट के शॉकिंग रिएक्शन के बारे में बताया था।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

आलिया भट्ट को शादी करते नहीं देखना चाहते हैं पिता महेश भट्ट, जानें क्या है इसकी वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स हैं, जो अपनी लव लाइफ और क्यूट केमिस्ट्री की वजह से फैंस के बीच छाए रहते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी शामिल है। आलिया और रणबीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अक्सर कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। दोनों की शादी की खबरों के बीच अब आलिया भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें आलिया ने अपनी शादी पर अपने पिता व मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की राय बताई है, जो काफी शॉकिंग है।

alia bhatt

पहले आप ये जान लीजिए कि, रणबीर और आलिया पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने के बाद दोनों को अक्सर एक-साथ पार्टीज और वेकेशंस पर स्पॉट किया जाता है। कहा तो ये भी जाता है कि रणबीर और आलिया लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में हों या नहीं, लेकिन दोनों की खूबसूरत जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। (ये भी पढ़ें: तलाक के बाद आज तक सिंगल हैं इन 8 एक्टर्स की EX वाइफ, अमृता सिंह और करिश्मा भी हैं इस लिस्ट में शामिल)

alia with ranbir

आइए अब आपको आलिया के थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि महेश भट्ट नहीं चाहते हैं कि उनकी शादी हो। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि एक बार महेश भट्ट ने उन्हें धमकी देते हुए ये भी कहा था कि वह आलिया और शाहीन को बाथरूम में बंद कर देंगे और अपनी नजरों से दूर नहीं होने देंगे। आलिया भट्ट ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि, ‘मेरे पिता ने हमसे कहा कि आप लोग कहीं नहीं जा सकते हो, मैं तुम सभी को कमरे में लॉक कर दूंगा। वह ईमानदार हैं और बोल देते हैं कि हम दोनों को वह शादी करते नहीं देखना चाहते हैं। वह ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, वह सच में ऐसा कर भी देंगे। वह काफी पजेसिव हैं और हमें शादी करने से मना करते हैं।’ (ये भी पढ़ें: जब टाइगर श्रॉफ को गोद में लेकर जैकी श्रॉफ ने लिया था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखें थ्रोबैक फोटो)

mahesh bhatt

इतना ही नहीं, फिल्मों में आलिया के किसिंग सीन्स भी महेश भट्ट को पसंद नहीं है, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इस इंटरव्यू में दी थी। आलिया भट्ट ने एक्टर अर्जुन कपूर संग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेड’ में किसिंग सीन्स दिए थे, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मैं सिर्फ उस फिल्म में एक्टिंग कर रही थी, लेकिन मेरे पिता ने ये सीन देखकर कहा था कि अगर रियल लाइफ में तुमने मेरे सामने किसी को किस किया, तो मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगा।’ (ये भी पढ़ें: 'शम्मी आंटी' की लव लाइफ: अचानक ही छोड़ दिया था पति का घर, दोस्त नरगिस ने खूब लगाई थी फटकार)

alia bhatt

फिलहाल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और फैंस इस कपल को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन दोनों कब सात फेरे लेते हुए नजर आएंगे, इस बात की जानकारी खुद आलिया और रणबीर ही दे सकते हैं। तो महेश भट्ट के इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.