प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को 'टाइम 100 अवॉर्ड' के बीच उनके बेबी ने मारा कि​क, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में, होने वाली मां आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उनके होने वाले बच्चे ने उन्हें 'Time100 इम्पैक्ट अवॉर्ड' प्राप्त करने के दौरान लगातार पेट के अंदर से लात मारी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को 'टाइम 100 अवॉर्ड' के बीच उनके बेबी ने मारा कि​क, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नई जनरेशन की सबसे अधिक डिमांड वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री के लिए साल 2022 बहुत ही अच्छा साबित हुआ है, क्योंकि वह पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के अच्छे फेज में हैं। जहां एक तरफ उन्होंने फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में शुरुआत की और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को एक के बाद एक हिट फिल्में दीं। दूसरी ओर, आलिया ने अपने 'जीवन के प्यार' रणबीर कपूर से शादी कर ली और अब वह उनके साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 

alia bhatt

29 सितंबर 2022 को आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, क्योंकि वह एक पुरस्कार समारोह के लिए सिंगापुर के लिए रवाना हुई थीं। अपने एयरपोर्ट लुक के लिए अभिनेत्री ने एक ऑल-ब्लैक आउटफिट का विकल्प चुना था, जिसमें एक टैंक टॉप, कम्फर्टेबल जॉगर्स और एक लॉन्ग श्रग शामिल था। उन्होंने अपने लुक को कम्फर्टेबल स्लाइडर्स और 'गुच्ची' बैग के साथ पूरा किया था। उन्होंने अपने पूरी तरह से विकसित बेबी बंप को प्यारे तरीके से फ्लॉन्ट किया था।

1 अक्टूबर 2022 को आलिया भट्ट को 'टाइम्स 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड' मिला और वह इसके बारे में अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पाईं। कार्यक्रम के दौरान आलिया मुस्कुराती हुई नजर आ रही थीं। पुरस्कार के बाद उन्होंने एक सुंदर भाषण भी दिया था। अभिनेत्री ने भारत की विविधता के लिए उसकी सराहना की थी और साझा किया था कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है। उनके शब्दों में, "मुझे अपने देश के प्रतिनिधि के रूप में आज रात यहां आकर बहुत गर्व हो रहा है। एक ऐसा देश, जिसने मेरा और मेरे करियर दोनों का निर्माण किया है। एक देश के रूप में भारत का मूल मूल्य विविधता के रूप में किसी और चीज से ऊपर है और यह एक ऐसा गीत है, जिसे मैं हर जगह, पूरी दुनिया में गाने की उम्मीद करती हूं।"

आगे अपने भाषण में आलिया ने इम्पैक्ट (प्रभाव) बनाने के बारे में भी बात की और साझा किया कि वह हर संभव तरीके से ऐसा करने की कोशिश करेंगी। हालांकि, होने वाली मां ने भाषण में अपने 'बेबी' का भी जिक्र किया और खुलासा किया कि उनका होने वाला बेबी पूरे भाषण में उन्हें लगातार किक मार रहा था। उन्होंने कहा, "आखिरकार जब प्रभाव बनाने की बात आती है। मुझे आशा है कि मैं हर संभव तरीके से ऐसा करना जारी रखूंगी, लेकिन अभी के लिए, आज रात, इस पुरस्कार ने वास्तव में मुझ पर और मेरे नन्हे बच्चे पर प्रभाव डाला है, जिसने मुझे भाषण के बीच लगातार लात मारी है। थैंक्यू सो मच, शुभ रात्रि।"

alia bhatt

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने खरीदी 2 करोड़ की 'मर्सिडीज' कार, छोटे नवाब जेह ने फर्स्ट राइड का उठाया लुत्फ)

निस्संदेह, आलिया भट्ट ने अपने स्टनिंग आउटफिट में एक मजबूत मैटरनिटी स्टाइल स्टेटमेंट बनाया हुआ है। 1 अक्टूबर 2022 को होने वाली मां ने अपने इंस्टा हैंडल पर इसकी तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में अभिनेत्री को फुल स्लीव्स के साथ शिमरी केप गाउन में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। आलिया खुशी से झूम उठीं और उनका प्रेग्नेंसी ग्लो बेमिसाल था। पोस्ट को साझा करते हुए आलिया ने लिखा था, "धन्यवाद @time।"

Alia Bhatt

alia bhatt

alia bhatt

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका संग खेलते हुए वीडियो किया शेयर, 'छोटी बच्ची' जैसी दिखीं एक्ट्रेस)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया अगली बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी। फिलहाल, हमें आलिया के मां बनने कर बेसब्री से इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.