प्रेग्रेंट आलिया भट्ट के लिए शिल्पा शेट्टी ने बनाया स्वादिष्ट पिज्जा, एक्ट्रेस ने किया धन्यवाद

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने प्रेग्रेंट आलिया भट्ट की क्रेविंग को शांत करने के लिए स्वादिष्ट पिज्जा बनाया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद भी किया है। आइए दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

प्रेग्रेंट आलिया भट्ट के लिए शिल्पा शेट्टी ने बनाया स्वादिष्ट पिज्जा, एक्ट्रेस ने किया धन्यवाद

प्रेग्रेंसी के दौरान एक महिला को खाने की क्रेविंग होना बेहद आम बात है। इस दौरान कुछ महिलाएं मीठा खाने के लिए तरसती हैं, तो कुछ मसालेदार और खट्टे नाश्ते की तलाश में रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी यही हाल है। इस समय एक्ट्रेस अपनी प्रेग्रेंसी को एंजॉय कर रही हैं। 

Alia bhatt

(ये भी पढ़ें : डायरेक्टर अली अब्बास जफर बने पिता, बेटी के यूनिक नाम का किया खुलासा)

17 सितंबर 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस से एक सवाल पूछा था। उन्होंने लिखा था, ''पिज्जा खाने के लिए मुंबई में सबसे अच्छी जगह कौन-सी है?'' अब आलिया को इस सवाल का जवाब भी मिल गया है और पिज्जा भी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं। 

Alia

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने अभिषेक से पहले पेड़ से की थी शादी! इसके लिए एक्ट्रेस को होना पड़ा था शर्मिंदा)

दरअसल, 25 सितंबर 2022 को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने आलिया भट्ट की क्रेविंग को पूरा करने के लिए बहुत स्वादिष्ट पिज्जा बनाकर भेजा था, जिसकी एक फोटो आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाते हुए शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद किया है। आलिया भट्ट ने लिखा, ''धन्यवाद मेरी प्यारी शिल्पा शेट्टी, मैंने अब तक का बेस्ट और स्वादिष्ट पिज्जा खाया है।''

Alia

बता दें कि जल्द ही नानी बनने वाली सोनी राजदान और दादी बनने वाली नीतू कपूर, आलिया भट्ट के लिए बेबी शॉवर आयोजित करने वाली हैं। इस पार्टी में बॉलीवुड की 'ऑल गर्ल्स' शाहीन भट्ट, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, आकांक्षा रंजन, आरती शेट्टी और आलिया भट्ट के कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। 

Alia

इससे पहले, 'प्रभात खबर' के साथ एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने प्रेग्रेंसी के दौरान अपने परिवार और अपने पति रणबीर कपूर से मिलने वाली केयर के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि रणबीर प्रेग्रेंसी के दौरान उनकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बताया था, "रणबीर ने हमेशा मेरा अच्छा ख्याल रखा है और वह अभी मेरे लिए बहुत सावधान हो गए हैं। वह मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते हैं, लेकिन आप पूछना चाहते हैं कि क्या वह मेरे पैरों की मालिश करते हैं, तो वह नहीं करते हैं।''

Alia

(ये भी पढ़ें- हरनाज कौर संधू-प्रियंका चोपड़ा को साथ देख क्रेजी हुए फैंस, बोले- 'दोनों बहनें लग रही हैं')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो 'ब्रह्मास्त्र' के बाद अब आलिया भट्ट, फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नज़र आएंगी। इसके अलावा, वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और एक हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नज़र आने वाली हैं।

Alia

फिलहाल, हमें तो अब आलिया के बेबी शॉवर पार्टी की तस्वीरों का इंतजार है। आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.